सेल्फी के नाकामी पर कंगना रनौत ने करण जौहर पर कसा तंज कहां, करण जौहर की फिल्म सेल्फी ने बमुश्किल 10 लाख कमाए…

Kangana Ranaut slams filmmaker Karan Johar as his film Selfiee flopped at box office: सेल्फी के नाकामी पर कंगना रनौत ने करण जौहर पर कसा तंज ।
Where did Kangana Ranaut taunt Karan Johar over the failure of Selfie, Karan Johar's film Selfie barely earned 10 lakhs... 3629

Kangana Ranaut slams filmmaker Karan Johar as his film Selfiee flopped at box office: हिंदी फिल्म जगत की खूबसूरत और हसीन अप्सराओं में से एक हैं कंगना रनौत (Kangana Ranaut) । अभिनेत्री अक्सर किसी न किसी कारणों से खबरों में छाई रहती है। इस बार फिर से अभिनेत्री ने खुद सुर्खियों में शामिल किया हैं, जिसके पिछे का प्रमुख कारण है: उनका करण जौहर (Karan Johar) पर कटाक्ष। आपको बता दें, अभिनेत्री ने हाल ही में, अक्षय कुमार (Akshay Kumar) और इमरान हाशमी (Emran Hashmi) अभिनीत फिल्म ‘सेल्फी’ (Selfiee) के रिलीज होने प्रतिक्रिया साझा किया हैं, जिसपर उन्होंने करण जौहर पर निशाना साधा है। अभिनेत्री ने करण जौहर पर कटाक्ष करते हुए लिखा, “करण जौहर की फिल्म सेल्फी ने पहले दिन बमुश्किल 10 लाख कमाए हैं, मैं एक भी ट्रेडर या मीडियाकर्मी को इसके बारे में बात करते हुए नहीं देखती हूं, जिस तरह से वे मुझे परेशान करते हैं, उनका मजाक उड़ाना या धमकाना तो भूल ही जाइए…”

अपनी अगली पोस्ट में, कंगना ने एक लेख को फिर से साझा किया, जिसका शीर्षक था, “कंगना रनौत का पुरुष संस्करण!’ अक्षय की ‘सेल्फी’ दर्शकों को प्रभावित करने में विफल होने पर नेटिज़न्स की प्रतिक्रिया, यह उनकी लगातार छठी फ्लॉप फिल्म हो सकती है।” इसे जोड़ते हुए, अभिनेत्री ने कहा, “मैं सेल्फी फ्लॉप के बारे में समाचार ढूंढ रही थी, मैंने पाया कि सभी समाचार मेरे बारे में हैं … ये भी मेरी ही गलती है,” कुछ हंसी के इमोजी के साथ। उन्होंने आगे कहा, “वाह भाई करण जौहर वाह (बधाई हो)।”

कंगना ने कुछ और समाचार लेख साझा किए। और फिर एक अलग पोस्ट में निष्कर्ष निकाला, “वेब सैकड़ों लेखों से भरा है जहां सेल्फी विफलता का दोष मुझ पर लगाया जाता है और अक्षय सर ने करण जौहर के नाम का बिल्कुल भी उल्लेख नहीं किया है, इस तरह माफिया समाचारों में हेरफेर करते हैं और धारणा बनाते हैं जो उनके कथन के अनुरूप है …”

सेल्फी मलयालम फिल्म ड्राइविंग लाइसेंस की आधिकारिक हिंदी रीमेक है। मूल फिल्म में पृथ्वीराज और सूरज वेंजारामूडू थे। उनकी भूमिकाओं को क्रमशः अक्षय कुमार और इमरान हाशमी ने एक सुपरस्टार और एक पुलिस वाले के रूप में दोहराया है। फिल्म में नुसरत भरुचा और डायना पेंटी भी हैं। यह मैजिक फ्रेम्स, पृथ्वीराज प्रोडक्शंस, केप ऑफ गुड फिल्म्स और स्टार स्टूडियोज के साथ करण जौहर के धर्मा प्रोडक्शन द्वारा समर्थित है।

और अधिक अपडेट प्राप्त करने हेतु जुड़े रहे मनोरंजन न्यूज़ के साथ।

मनीषा सुथार: अभी तक गतिशील गतिशील, मनीषा सथुर व्यावसायिकता और सही मूल्यों का एक आदर्श मिश्रण है। नेटवर्क के लिए योग्यता के साथ खबर के लिए भूख, मनीषा जूनियर्स को प्रेरित करती है और वरिष्ठों का समर्थन करती है। एक मास मीडिया स्नातक, वह रूढ़ियों को तोड़ने और अपने स्वयं के आला को तराशने में विश्वास करती है। जब वह व्यस्त नहीं होता है, तो वह गाना, नृत्य करना और मीरा बनाना पसंद करता है।