वेलकम 3, जॉली एलएलबी 3 पर शुरू हुआं काम: अरशद वारसी

Welcome 3, Jolly LLB 3 to hit floors soon, Arshad Warsi confirms: अरशद वारसी ने शेयर की वेलकम 3, जॉली एलएलबी 3 विशेष जानकारी।
वेलकम 3, जॉली एलएलबी 3 पर शुरू हुआं काम: अरशद वारसी 21643

Welcome 3, Jolly LLB 3 to hit floors soon, Arshad Warsi confirms: दर्शकों को हंसी का स्वाद चखाने वाली कॉमेडी फ्रेंचाइजी “वेलकम” और कोर्टरूम ड्रामा सीरीज़ “जॉली एलएलबी” अपने नए अध्याय के लिए तैयार है। अनुभवी अभिनेता अरशद वारसी ने पुष्टि की है कि “वेलकम 3” पर आधिकारिक तौर पर काम चल रहा है, जिससे अद्भुत कलाकारों को फिर से दर्शकों से रूबरू करवाया जाएगा। आगामी फिल्म में सुपरस्टार अक्षय कुमार, संजय दत्त और परेश रावल की हास्य क्षमता दिखाई जाएगी, जो हंसी से भरपूर एक शानदार मनोरंजन का वादा करेगी, जिसका दर्शकों द्वारा बेसब्री से इंतजार किया जा रहा हैं।

“वेलकम” फ्रैंचाइज़ी के अलावा, अरशद वारसी ने एक और रोमांचक अपडेट भी साझा किया है। दूसरी किस्त से चूकने के बाद, उन्होंने खुलासा किया कि वह बहुप्रतीक्षित “जॉली एलएलबी 3″ में अक्षय कुमार के साथ फिर से दर्शकों को लुभाने के लिए तैयार है। फिल्म की पिछली दो किश्तों ने वारसी की अद्भुत हास्य कौशल और कुमार के उल्लेखनीय अभिनय कौशल को प्रदर्शित किया, जिससे आलोचकों की प्रशंसा और व्यावसायिक सफलता मिली। यह शानदार जोड़ी दर्शकों को लुभाने के लिए फिर पर्दे पर आ रही है।

एचटी सिटी से बात करते हुए, अरशद वारसी ने इसकी पुष्टि करते हुए कहा, “वेलकम 3 का पैमाना: लागत, क्लाइमेक्स, अवास्तविक है। यह जीवन से कहीं अधिक बड़ी नाटकीय फिल्म है जिसका मैं हिस्सा बनूंगा। इसमें मैं, अक्षय कुमार, संजू (संजय दत्त), परेश रावल और कई अन्य लोग हैं,” ऐसा तब हुआ जब प्रकाशन ने उनसे पूछा कि वह बड़े पर्दे से गायब क्यों हैं। इस पर उन्होंने कहा, ”सिनेमा में पूरा परिदृश्य बदल गया है। अब सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली सभी फिल्में सुपरहीरो फिल्में हैं। वे विशाल हैं, जीवन से भी बड़े हैं, यह विचित्र है। मैं खुद को उसी तरह देख रहा हूं.’ इन बड़ी फिल्मों में छोटा-मोटा काम करना, मैं ऐसा नहीं चाहता। मेरे लिए नौकरी से संतुष्टि सबसे महत्वपूर्ण है. ये ऐसी फिल्में हैं जो मुझे ढेर सारा पैसा देंगी। जो मुझे ऑफर हुए हैं, वे मुझे ज्यादा पसंद नहीं आए। मैं जो कर रहा हूं वह वेलकम 3 है।”

जॉली एलएलबी 3 के बारे में बात करते हुए उन्होंने कहा, ”हम जनवरी में शूटिंग शुरू करेंगे। यह उन फिल्मों में से एक है जो आपको सच्चाई बताती है कि दुनिया में चीजें कैसे चलती हैं, अच्छी बनाम बुरी,” वे कहते हैं। यह लगभग अवास्तविक लगता है कि पहले वाले में वह थे, दूसरे में कुमार थे, और तीसरे में दोनों एक साथ आते हैं। हालाँकि, ऐसा होना नहीं था।

खैर, देवियों और सज्जनों, इस खबर पर आपकी क्या राय है? हमें अपनी राय नीचे कमेंट सेक्शन में बताएं और अधिक अपडेट प्राप्त करने हेतु जुड़े रहे हमारे साथ।

विशाल दुबे: पत्रकारिता की पढ़ाई में 3 साल यु गंवाया है, शब्दों से खेलने का हुनर हमने पाया है, जब- जब छिड़ी है जंग तब कलम ने बाजी मारी हैं, सालों के तर्जुबे के संग अब हमारी बारी है।