कंगना रनौत के घर शुरू हुई शादी की तैयारियां

कंगना रनौत के घर शादी की तैयारियां शुरू हो गई है।
कंगना रनौत के घर शुरू हुई शादी की तैयारियां 48531

बॉलीवुड क्वीन के नाम से मशहूर कंगना रनौत पिछले कुछ समय से चर्चा में बनी हुई है। जैसा कि आप सभी को पता है, कि अभिनेत्री ने राजनीति में हाथ आजमाया और उन्हें इसमें सफलता भी मिली। मौजूदा समय में, वह हिमाचल प्रदेश के मंडी की माननीय सांसद है। हालांकि, अब उनसे जुड़ी एक नई खबर सामने आई है और हमें पता चला है, कि कंगना के घर जल्दी ही शहनाई बजने वाली है। जी हां! आपने सही सुना! अभिनेत्री से सांसद बनी कंगना रनौत के छोटे भाई वरुण रनौत जल्दी ही घोड़ी चढ़ने वाले है।

कंगना रनौत के इंस्टाग्राम स्टोरी द्वारा मिली जानकारी के अनुसार, वरुण की सगाई हो गई है, जिसमें कंगना भी शामिल हुई थी। कंगना ने बेहद नटखट अंदाज में अपने भाई और होने वाली भाभी को बधाइयां दी है। कंगना रनौत ने सगाई की लगभग चार फोटोज स्टोरी पर लगाई है। पहली तस्वीर में होने वाले दुल्हे और दुल्हन एक-दूसरे को रिंग पहनाते हुए नजर आ रहे है, जिसके साथ उन्होंने लिखा, ” ले भाई तेरा भी काम हो गया, सबसे छोटा लेकिन शादी में सबसे जल्दी”

जबकि दूसरे तस्वीर में केवल कपल नजर आ रहे हैं, मगर तीसरी फोटो में कंगना खुद भी भाई और भाभी के बीच में बैठी हुई नजर आ रही है। वहीं आख़िरी फोटो में वह परिवार के साथ दिखाई दे रही है। अब अगर उनके हालिया मुद्दे पर बात करे, तो वह एयरपोर्ट पर हुए थप्पड़ कांड के चलते काफी सुर्खियों में छाई थी, मगर अब उस मुद्दे को सुलझा दिया गया है। इसके अलावा उनकी अगली निर्देशित फिल्म इमरजेंसी भी जनता का मनोरंजन करने के लिए बिल्कुल तैयार है।

ऐसे ही दिलचस्प अपडेट जानने के लिए जुड़े रहे हमारे साथ।

विशाल दुबे: पत्रकारिता की पढ़ाई में 3 साल यु गंवाया है, शब्दों से खेलने का हुनर हमने पाया है, जब- जब छिड़ी है जंग तब कलम ने बाजी मारी हैं, सालों के तर्जुबे के संग अब हमारी बारी है।