‘जवान’ की शूटिंग को अपना ‘अब तक का सबसे खराब अनुभव’ बताने के बाद विराज घेलानी ने स्पष्टीकरण जारी किया

विराज घेलानी ने उल्लेख किया कि बेहतर शब्दों की कमी के कारण उनके बयान को गलत तरीके से लिया गया और उन्होंने इस बात पर भी प्रकाश डाला कि उन्होंने फिल्म के लिए लगभग 13 से 14 दिनों तक शूटिंग की और इसमें बहुत सारे दृश्य थे लेकिन अंततः, पहले दिन का केवल उनका हिस्सा ही लिया गया।
'जवान' की शूटिंग को अपना 'अब तक का सबसे खराब अनुभव' बताने के बाद विराज घेलानी ने स्पष्टीकरण जारी किया 52166

विराज घेलानी ने अब सामने आकर अपने उस बयान पर पूर्ण स्पष्टीकरण जारी किया है जिसमें जवान की शूटिंग के उनके अनुभव को ‘अब तक का सबसे खराब अनुभव’ बताने की बात कही गई थी। घेलानी ने उल्लेख किया कि उनके शब्दों का गलत अर्थ निकाला गया और चीजों को बढ़ा-चढ़ाकर पेश किया गया क्योंकि वह बिल्कुल भी उनका लक्ष्य नहीं था।

द हैविंग सेड दैट शो नामक पॉडकास्ट में, घेलानी ने उल्लेख किया कि बेहतर शब्दों की कमी के कारण उनके बयान को गलत तरीके से लिया गया और उन्होंने इस बात पर भी प्रकाश डाला कि उन्होंने फिल्म के लिए लगभग 13 से 14 दिनों तक शूटिंग की और इसमें बहुत सारे दृश्य थे लेकिन अंततः, पहले दिन का केवल उसका हिस्सा ही लिया गया। इससे उन्हें थोड़ी निराशा हुई लेकिन यह उनका सबसे बुरा अनुभव नहीं था। उन्होंने यह भी उल्लेख किया कि प्रत्येक सेट पर, कई लोग मौजूद थे और जबकि कुछ यादृच्छिक लोगों ने उनसे अशिष्टता से बात की, निर्देशक एटली वास्तव में सबसे प्यारे थे।

उन्होंने यह भी बताया कि कैसे एटली ने उन्हें बेबी जॉन में एक भूमिका के लिए बुलाया था लेकिन पूर्व प्रतिबद्धताओं के कारण वह ऐसा नहीं कर सके। खान के साथ शूटिंग पर, उन्होंने बताया कि कैसे उनके दृश्यों को अलग-अलग दिनों में शूट किया गया था और एक पहाड़ को तिल से बनाया गया था और यह बिना किसी कारण के ऊंचा हो गया था।

बता दें, घेलानी की फिल्म गोविंदा नाम मेरा में भी प्रमुख भूमिका थी। अपने निजी जीवन में, अभिनेता और सोशल मीडिया प्रभावशाली व्यक्ति इस साल के अंत में शादी के बंधन में बंधने के लिए तैयार हैं।