विक्रांत मैसी और शीतल ठाकुर बने माता- पिता, नन्हे राजकुमार के आगमन से हुए खुश

Vikrant Massey and Sheetal Thakur welcome their first child: विक्रांत मैसी और शीतल ठाकुर बने माता- पिता।
विक्रांत मैसी और शीतल ठाकुर बने माता- पिता, नन्हे राजकुमार के आगमन से हुए खुश 41243

Vikrant Massey and Sheetal Thakur welcome their first child: विक्रांत मैसी और उनकी पत्नी शीतल ठाकुर ने 7 फरवरी, 2024 को अपने पहले बच्चे का स्वागत किया। 2022 में शादी के बंधन में बंधने वाले जोड़े ने अपनी अत्यधिक खुशी व्यक्त करने और अपने नन्हें बच्चे का परिचय देने के लिए इंस्टाग्राम हैंडल का सहारा लिया। सितारों ने एक मनमोहक नोट और मनमोहक चित्रों से सजे एक आकर्षक घोषणा पोस्टर सार्वजनिक करने का फैसला किया। प्यार से भरे नोट में कहा गया, ”क्योंकि हम एक हो गए हैं। हम अपने बेटे के आगमन की घोषणा करते हुए खुशी और प्यार से फूले नहीं समा रहे हैं। शीतल और विक्रांत को प्यार।” घोषणा पोस्टर, छोटे जूते, एक दूध पिलाने की बोतल, एक इंद्रधनुष, टॉफी और एक झुनझुने के साथ-साथ तीन हाथों से सजा हुआ, जो उनके तीन लोगों के नए परिवार का प्रतीक है। सितारों ने खुशी के अवसर पर मिठास का एक अतिरिक्त स्पर्श जोड़ा।

विक्रांत और शीतल की माता-पिता बनने की यात्रा उनकी प्रेम कहानी में एक और मील का पत्थर है, जो वर्षों पहले शुरू हुई थी। कुछ समय तक डेटिंग करने के बाद, जोड़े ने फरवरी 2022 में एक खूबसूरत समारोह में सात फेरे लिए। माता-पिता बनने की खुशियों को गले लगाते हुए, विक्रांत मनोरंजन उद्योग में अपने शानदार प्रदर्शन के लिए पहचाने जाते है। विधु विनोद चोपड़ा की ’12वीं फेल’ में उनके किरदार को आलोचकों की प्रशंसा मिली और दर्शकों ने इसे पसंद किया, जिससे यह 2024 में आलोचनात्मक और व्यावसायिक रूप से सफल रही।

विक्रांत और शीतल को मनोरंजन न्यूज की ओर से ढेर सारी बधाईयां!

मनीषा सुथार: अभी तक गतिशील गतिशील, मनीषा सथुर व्यावसायिकता और सही मूल्यों का एक आदर्श मिश्रण है। नेटवर्क के लिए योग्यता के साथ खबर के लिए भूख, मनीषा जूनियर्स को प्रेरित करती है और वरिष्ठों का समर्थन करती है। एक मास मीडिया स्नातक, वह रूढ़ियों को तोड़ने और अपने स्वयं के आला को तराशने में विश्वास करती है। जब वह व्यस्त नहीं होता है, तो वह गाना, नृत्य करना और मीरा बनाना पसंद करता है।