विजय 69: यशराज फिल्म्स ने अपनी नई पेशकश की घोषणा की, ओटीटी जगत में अनुपम खेर अभिनीत फिल्म मचाएंगी धूम

Know more about YRF Entertainment and their upcoming project: यशराज फिल्म्स ने अपनी नई पेशकश (विजय 69) की घोषणा की।
Vijay 69: Yash Raj Films announces its new offering, Anupam Kher starrer to rock the OTT world 13405

Know more about YRF Entertainment and their upcoming project: यशराज फिल्म्स अपने शानदार परियोजनाओं के लिए पुरे भारतीय मनोरंजन उद्योग में मशहूर है और इस बार कंपनी ने अपने चाहने वालों के लिए एक नई पेशकश की घोषणा की है। फिल्म का नाम ‘विजय 69’ (Vijay 69) , फिल्म में प्रमुख किरदार में अनुपम खेर है। फिल्म एक सेक्स उम्रदराज व्यक्ति के जीवन का वर्णन करेंगी, जो 69 साल की उम्र में एक ट्रायथलॉन प्रतियोगिता में भाग लेने की इच्छा रखता है! फिल्म के निर्देशन का कार्यभार अक्षय रॉय द्वारा संभाला जाएगा, जो इससे पहले यश राज फिल्म्स के साथ मेरी प्यारी बिंदु का निर्देशन कर चुके हैं। उन्होंने मीरा नायर की द नेमसेक, आमिर खान के निर्देशन में बनी पहली फिल्म तारे ज़मीन पर और दीपा मेहता की वाटर जैसी प्रशंसित फिल्मों में सहायक निर्देशक के रूप में भी मोर्चा संभाला है।

विजय 69 का निर्माण यशराज फिल्म्स के होमग्रोन मनीष शर्मा द्वारा किया जा रहा है, जिन्होंने पहले बैंड बाजा बारात का निर्देशन किया था और दम लगा के हईशा और सुई धागा: मेड इन इंडिया का निर्माण किया था। वह वर्तमान में सलमान खान और कैटरीना कैफ अभिनीत यशराज फिल्म्स स्पाई यूनिवर्स की अगली पेशकश टाइगर 3 का निर्देशन कर रहे हैं।

एक महीने पहले, यशराज फिल्म्स एंटरटेनमेंट ने अपने दूसरे ओटीटी शो की घोषणा की, जो एक गंभीर अपराध थ्रिलर है जिसका शीर्षक मंडला मर्डर्स! मर्दानी 2 प्रसिद्धि के गोपी पुथरान द्वारा निर्मित और निर्देशित, सीट के किनारे मनोरंजन में वाणी कपूर मुख्य भूमिका निभाएंगे, जिसमें वैभव राज गुप्ता सह-अभिनीत होंगे। गुल्लक में उनके शानदार प्रदर्शन के बाद उन्हें पहली बार मुख्य अभिनेता के रूप में चुना गया है! मनन रावत, जो पहले वाईआरएफ की कई फिल्मों में एसोसिएट डायरेक्टर के रूप में काम कर चुके हैं, सीरीज के सह-निर्देशक होंगे।

यशराज फिल्म्स के शानदार ओटीटी स्लेट में 1984 की भोपाल गैस त्रासदी पर आधारित बहुप्रतीक्षित द रेलवे मेन भी शामिल है। इस सीरीज में आर माधवन, के के मेनन, दिव्येंदु और बबील खान प्रमुख भूमिकाओं में हैं और यह उन बहादुर रेलकर्मियों को श्रद्धांजलि है जिन्होंने तबाही और डरावनी इस दुर्भाग्यपूर्ण रात में दर्जनों लोगों की जान बचाई।

खैर, देवियों और सज्जनों, इस खबर के बारे में आपकी क्या राय है? हमें अपनी राय नीचे कमेंट सेक्शन में बताएं और अधिक अपडेट प्राप्त करने हेतु जुड़े रहे हमारे साथ।

सुभाष के झा: सुभाष के. झा पटना, बिहार से रिश्ता रखने वाले एक अनुभवी भारतीय फिल्म समीक्षक और पत्रकार हैं। वह वर्तमान में टीवी चैनलों जी न्यूज और न्यूज 18 इंडिया के अलावा प्रमुख दैनिक द टाइम्स ऑफ इंडिया, फ़र्स्टपोस्ट, डेक्कन क्रॉनिकल और डीएनए न्यूज़ के साथ फिल्म समीक्षक हैं।