दिग्गज अभिनेत्री तनुजा को अस्पताल से मिली छुट्टी, पढ़े पूरी खबर

Tanuja discharged: दिग्गज अभिनेत्री तनुजा को अस्पताल से मिली छुट्टी।
दिग्गज अभिनेत्री तनुजा को अस्पताल से मिली छुट्टी, पढ़े पूरी खबर 38510

Tanuja discharged: ज्वेल थीफ और हाथी मेरे साथी जैसी क्लासिक बॉलीवुड फिल्मों में अपनी शानदार प्रदर्शन से लोगो के दिलो में राज करने वाली मशहूर अनुभवी अभिनेत्री तनुजा को गहन चिकित्सा इकाई (आईसीयू) में कुछ समय बिताने के बाद जुहू अस्पताल से छुट्टी दे दी गई है। 80 वर्षीय अभिनेत्री को उम्र संबंधी जटिलताओं के कारण रविवार शाम को भर्ती कराया गया था, जिससे उनके प्रशंसकों और शुभचिंतकों में काफी चिंता देखा गया।

सूत्रों के मुताबिक, तनुजा का स्वास्थ अब ठीक है, जिसके कारण उन्हें बीते सोमवार को देर रात अस्पताल से छुट्टी दे दी गई। इस खबर ने उनके फैंस और चाहने वालो को राहत दी है।

1960 और 1970 के दशक के दौरान भारतीय सिनेमा के स्वर्ण युग की एक प्रमुख हस्ती तनुजा ने हिंदी और बंगाली दोनों फिल्मों में अपने बहुमुखी प्रदर्शन से एक अमिट छाप छोड़ी है। बहारें फिर भी आएंगी और मेरे जीवन साथी में यादगार भूमिकाओं से लेकर दिया नेया, तीन भुबनेर पारे और प्रोथोम कदम फूल जैसी फिल्मों के साथ बंगाली सिनेमा में उनके योगदान तक, उनकी सिनेमाई यात्रा प्रतिभा और कलात्मकता की एक समृद्ध टेपेस्ट्री है।

अनुभवी अभिनेत्री, ने अपने करियर की शुरुआत साल 1950 में आईं फिल्म ‘हमारी बेटी‘ से की थी, जिसे उनकी मां शोभना समर्थ ने निर्देशित किया था। उनके डेब्यू ने न केवल उनके अपने शानदार करियर की शुरुआत की, बल्कि उनकी बड़ी बहन नूतन के लिए लॉन्चपैड के रूप में भी काम किया। तनुजा की विरासत सिल्वर स्क्रीन से भी आगे तक फैली हुई है। दो कुशल अभिनेत्रियों, काजोल और तनीषा मुखर्जी की माँ के रूप में, उन्होंने बॉलीवुड में मुखर्जी परिवार की कहानी को आकार देने में महत्वपूर्ण भूमिका निभाई है।

मनीषा सुथार: अभी तक गतिशील गतिशील, मनीषा सथुर व्यावसायिकता और सही मूल्यों का एक आदर्श मिश्रण है। नेटवर्क के लिए योग्यता के साथ खबर के लिए भूख, मनीषा जूनियर्स को प्रेरित करती है और वरिष्ठों का समर्थन करती है। एक मास मीडिया स्नातक, वह रूढ़ियों को तोड़ने और अपने स्वयं के आला को तराशने में विश्वास करती है। जब वह व्यस्त नहीं होता है, तो वह गाना, नृत्य करना और मीरा बनाना पसंद करता है।