नहीं रहीं दिग्गज अभिनेता ममूटी की मां फातिमा इस्माइल, 93 वर्ष की आयु में ली अंतिम सांस

Legendary actor Mammootty’s mother no more: नहीं रहीं दिग्गज अभिनेता ममूटी की मां फातिमा इस्माइल।
Veteran actor Mammootty's mother Fatima Ismail breathed her last at the age of 93 11874

Legendary actor Mammootty’s mother no more: भारतीय मनोरंजन उद्योग के सबसे प्रशंसित और पसंदीदा कलाकारो में से एक हैं मम्मूटी (Mammootty), जो अपने शानदार प्रदर्शन के साथ दक्षिण भारतीय मनोरंजन उद्योग में अपना परचम लहरा रहे हैं। अभिनेता ने कई शानदार परियोजनाओं में अपने अद्भुत अभिनय का जादू दिखाया है। खैर, देवियों और सज्जनों, इस बार उनके प्रशंसक और करीबियों के लिए एक बेहद दुखद और दिल दहला देने वाली खबर आई है। अभिनेता की मां फातिमा इस्माइल अब इस दुनिया में नहीं रही।

नहीं रहीं दिग्गज अभिनेता ममूटी की मां

मनोरमा की नवीनतम मीडिया रिपोर्टों द्वारा मिली जानकारी के अनुसार, लोकप्रिय अभिनेता मम्मूटी की मां फातिमा इस्माइल अब नहीं रहीं। वृद्धावस्था के कारण 93 वर्ष की आयु में उन्होंने दुनिया को अलविदा कहा। उन्होंने आज सुबह कोच्चि के एक निजी अस्पताल में अंतिम सांस ली। दफन कथित तौर पर आज शाम 4:00 बजे चेम्पू जुमा मस्जिद कबीरस्तान में होगा। उनके परिवार में अभिनेता इब्राहिम कुट्टी, जकारिया, अमीना, सौदा और शफीना सहित उनके बच्चे हैं।

खोई हुई आत्मा के पूरे परिवार के प्रति हमारी गहरी संवेदना है और दिवंगत आत्मा को शांति मिले यहीं हमारी इश्वर से प्रार्थना है। अधिक अपडेट प्राप्त करने के लिए बने रहें हमारे साथ।

सुभोजित घोष: 27 वर्षीय एंटरटेनमेंट एंकर, कंटेंट प्रोड्यूसर और फिल्म क्रिटिक सुभोजीत घोष को शब्दों से खेलने में महारत हासिल है। वह एक पार्ट टाइम मॉडल भी है और व्यक्तिगत मुलाकात के लिए ट्वीट के सहारा ले सकते है।