दिग्गज अभिनेता आशीष विद्यार्थी ने 60 की उम्र में रचाई शादी, असम की रूपाली बरुआ को चुना जीवनसाथी

Ashish Vidyarthi ties knot with Assam’s Rupali Barua at 60: आशीष विद्यार्थी ने 60 की उम्र में रचाई शादी।
दिग्गज अभिनेता आशीष विद्यार्थी ने 60 की उम्र में रचाई शादी, असम की रूपाली बरुआ को चुना जीवनसाथी 15367

Ashish Vidyarthi ties knot with Assam’s Rupali Barua at 60: दिग्गज अभिनेता आशीष विद्यार्थी ने बीते गुरुवार, 25 मई को एक अंतरंग समारोह में असम की रूपाली बरुआ के साथ सात फेरे लिए। हिंदी, तेलुगु, तमिल, कन्नड़, मलयालम और अन्य क्षेत्रीय फिल्मों में अपने शानदार प्रदर्शन के लिए जाने जाने वाले विद्यार्थी ने रूपाली को अपना हमसफर चुना है।

कौन हैं रूपाली बरुआ?

गुवाहाटी की रहने वाली रूपाली, कोलकाता में एक प्रतिष्ठित फैशन स्टोर से जुड़ी हुई हैं, जो युगल की कहानी में लालित्य का अपना स्पर्श जोड़ती हैं।

इस जोड़े ने एक निजी रजिस्ट्री विवाह का विकल्प चुना, जिसे उनके करीबी परिवार और दोस्तों ने देखा। समारोह ने दो अलग-अलग संस्कृतियों को खूबसूरती से मिश्रित किया, जिससे प्रेम का एक सामंजस्यपूर्ण उत्सव बना। रुपाली ने भोर होते ही अपनी शादी की तैयारी शुरू कर दी, खुद को एक उत्तम सफेद मेखला में सजाते हुए, केरल के आशीष के सफेद और सोने के मुंडू के साथ पूरी तरह से पूरक। दुल्हन के पहनावे को जटिल सोने के मंदिर के गहनों के साथ आकर्षक ढंग से बढ़ाया गया था, जो अनुग्रह और आकर्षण को बढ़ा रहा था।

यह खुशी का अवसर आशीष विद्यार्थी के जीवन में एक नए अध्याय का प्रतीक है क्योंकि वह रूपाली बरुआ के साथ प्यार और साहचर्य की साझा यात्रा शुरू करता है। युगल का विवाह विभिन्न पृष्ठभूमियों और संस्कृतियों के विलय का उदाहरण है, जो एकता और एकजुटता की सुंदरता को दर्शाता है। हार्दिक शुभकामनाओं के साथ, हम आशीष और रूपाली को बधाई देते हैं, आशा करते हैं कि उनका मिलन हमेशा की खुशी और तृप्ति के साथ खिले।

60 साल की उम्र में शादी करने पर आशीष विद्यार्थी ने कहा, “जीवन के इस पड़ाव पर रूपाली से शादी करना एक असाधारण एहसास है। हमने सुबह कोर्ट मैरिज की, उसके बाद शाम को गेट-टुगेदर हुआ।”

विशाल दुबे: पत्रकारिता की पढ़ाई में 3 साल यु गंवाया है, शब्दों से खेलने का हुनर हमने पाया है, जब- जब छिड़ी है जंग तब कलम ने बाजी मारी हैं, सालों के तर्जुबे के संग अब हमारी बारी है।