‘जिगरा’ के खिलाफ साहित्यिक चोरी के आरोप और बॉक्स ऑफिस पर निराशाजनक प्रदर्शन पर वासन बाला

वासन ने बताया कि सावी को जिगरा के संपादन चरण के दौरान रिलीज़ किया गया था, बाला ने कहा कि फिल्म सभी के देखने के लिए उपलब्ध है, जिससे दर्शकों को अपनी राय बनाने की अनुमति मिलती है।
'जिगरा' के खिलाफ साहित्यिक चोरी के आरोप और बॉक्स ऑफिस पर निराशाजनक प्रदर्शन पर वासन बाला 52903

आलिया भट्ट अभिनीत वासन बाला की नवीनतम फिल्म जिगरा, बॉक्स ऑफिस हेरफेर और साहित्यिक चोरी के आरोपों का सामना करते हुए विवादों में फंस गई है, खासकर दिव्या खोसला की फिल्म सावी के संबंध में। कई लोगों का मानना ​​है कि इन विवादों ने सिनेमाघरों में फिल्म के प्रदर्शन को प्रभावित किया है।

हॉलीवुड रिपोर्टर इंडिया के साथ हाल ही में एक साक्षात्कार में, वासन बाला ने साहित्यिक चोरी के दावों को संबोधित किया। उन्होंने बताया कि सावी को जिगरा के संपादन चरण के दौरान रिलीज़ किया गया था, बाला ने कहा कि फिल्म सभी के देखने के लिए उपलब्ध है, जिससे दर्शकों को अपनी राय बनाने की अनुमति मिलती है। उन्होंने इस बात पर जोर दिया कि वह आलोचना नहीं करना चाहते या स्थिति को और बढ़ाना नहीं चाहते।

बॉक्स ऑफिस नंबरों को गढ़ने के आरोपों पर बाला ने इसे वितरण से जुड़ा मामला बताया. उन्होंने सुझाव दिया कि यह कोई जटिल मुद्दा नहीं है और दावों की जांच के लिए किसी का भी स्वागत है।

फिल्म के खराब प्रदर्शन पर चर्चा करते समय, बाला ने उस जिम्मेदारी को स्वीकार किया जो मुख्यधारा सिनेमा में परिणाम देने के साथ आती है। हालांकि उन्होंने स्वीकार किया कि फिल्म की विफलता से निराशा हुई, उन्होंने करण जौहर और आलिया भट्ट के अटूट समर्थन की सराहना की। उनके प्रोत्साहन के बावजूद, बाला ने कहा कि फिल्म के नतीजे ने उन्हें निराश कर दिया।

जैसा कि ज्ञात है, जिगरा दशहरा 2024 में विक्की विद्या का वो वाला वीडियो के साथ रिलीज़ हुई थी और फिल्म ने उम्मीदों के मुताबिक अच्छा प्रदर्शन नहीं किया है और अच्छी समीक्षा के बावजूद बॉक्स ऑफिस पर मुश्किल से 23 करोड़ का कारोबार कर पाई है।