उर्वशी रौतेला ने आखिरकार ऋषभ पंत के साथ लिंक-अप की अफवाहों पर चुप्पी तोड़ी

उर्वशी रौतेला ने इस बारे में बात करते हुए कहा कि उन्हें आरपी के साथ जोड़ने वाली लगातार अफवाहों के बारे में, वह स्पष्ट करना चाहती हैं कि मीम्स और अफवाहें निराधार हैं।
उर्वशी रौतेला ने आखिरकार ऋषभ पंत के साथ लिंक-अप की अफवाहों पर चुप्पी तोड़ी 52084

एक्ट्रेस उर्वशी रौतेला लगातार सुर्खियां बटोरती रहती हैं। हालाँकि ऐसा आमतौर पर सही कारणों से होता है, लेकिन वह खुद को अपने पेशेवर और निजी जीवन से जुड़े विवादों में भी उलझा हुआ पाती है। लेकिन अगर कोई एक अफवाह है जो वर्षों से लगातार चल रही है, तो वह क्रिकेटर ऋषभ पंत के साथ उनके लिंक-अप की कहानी है। आग के बिना धुआं नहीं होता, क्योंकि अपने कथित संबंध के बारे में कभी भी सार्वजनिक नहीं होने के बावजूद, रौतेला ने समय-समय पर किसी न किसी तरह से इनिटल्स ‘आरपी’ को उजागर किया है, चाहे वह सोशल मीडिया पर हो या अन्यथा। लेकिन फिर भी उन्होंने कभी इस बारे में खुलकर बात नहीं की.

अंततः एनडीटीवी के साथ एक साक्षात्कार में इसे संबोधित करने का निर्णय लेते हुए, रौतेला ने इस पर खुल कर बात की और कहा कि आरपी के साथ उन्हें जोड़ने वाली लगातार अफवाहों के संबंध में, वह स्पष्ट करना चाहती हैं कि मीम्स और अफवाहें निराधार हैं। उन्होंने इस बात पर भी प्रकाश डाला कि वह अपनी निजी जिंदगी को निजी रखना पसंद करती हैं और उनका ध्यान केवल अपने करियर और उस काम पर रहता है जिसके प्रति वह भावुक हैं।

उन्होंने यह भी उल्लेख किया कि इन मामलों को पारदर्शिता के साथ संबोधित करना और अटकलों के बजाय सच्चाई पर ध्यान केंद्रित करना महत्वपूर्ण है। इसके बाद उन्होंने इस बात पर आश्चर्य व्यक्त किया कि मीम पेज इसे लेकर इतने उत्साहित क्यों हो जाते हैं।

उन्होंने यह कहते हुए निष्कर्ष निकाला कि इन निराधार अफवाहों से निपटना उनके निजी जीवन के लिए चुनौतीपूर्ण हो सकता है और वह अपने व्यक्तिगत विकास, विशेषकर अपने करियर पर ध्यान केंद्रित करके इसे संभालती हैं।

काम के मोर्चे पर, रौतेला को आखिरी बार कॉल मी बे में एक कैमियो भूमिका में देखा गया था और उनके पास एनबीके109 और बाप जैसी कई फिल्में हैं।