फिल्म इडियट्स में नजर आएंगी उर्वशी रौतेला और सोनाली सेगल

Urvashi Rautela and Sonnalli Seygall to feature in film Idiots: फिल्म इडियट्स द्वारा दर्शकों को मनोरंजित करेगी उर्वशी रौतेला और सोनाली सेगल।
फिल्म इडियट्स में नजर आएंगी उर्वशी रौतेला और सोनाली सेगल 37316

Urvashi Rautela and Sonnalli Seygall to feature in film Idiots: बॉलीवुड सुंदरी उर्वशी रौतेला (Urvashi Rautela) वर्तमान समय में किसी भी परिचय की मोहताज नहीं है। अभिनेत्री ने अपने अद्भुत प्रतिभा द्वारा हेट स्टोरी 4, पागलपंती, ग्रेट ग्रैंड मस्ती जैसे फिल्मों में जलवे बिखेरा है। मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, अभिनेत्री को हाल ही में फरीदाबाद और भोपाल में फिल्म इडियट्स की शूटिंग करते देखा गया था। अभिनेत्री सोनाली सेगल, जिन्होंने प्यार का पंचनामा, वेडिंग पुलाव जैस फिल्मों में अभिनय किया है, को भी उपरोक्त फिल्म की शूटिंग के लिए देखा गया था। फिल्म इडियट्स का निर्माण गोपाल कांडा, प्रतिमा दत्ता और कशिश खान ने किया है और विनय शर्मा निर्देशक हैं।

हमने पहले भी अपने पाठकों को रश्मि देसाई, रवि किशन, कुंज आनंद, सिद्धार्थ बोडके, पीयूष मिश्रा के बारे में जानकारी दी है, जो फिल्म में महत्वपूर्ण भूमिका निभा रहे हैं।

अब मीडिया रिपोर्ट के अनुसार, उर्वशी रौतेला और सोनाली सेगल फिल्म में महत्वपूर्ण भूमिकओं में नजर आएगी। इसके अलावा हमें जानकारी मिली है, कि दो खूबसूरत अभिनेत्री को फिल्म में दिलचस्प भूमिकाएँ हैं।

हमने सितारों से बात करने की कोशिश की लेकिन उनकी ओर से हमें कोई जवाब नहीं मिला। अधिक अपडेट पाने के लिए बने रहे हमारे साथ।

विशाल दुबे: पत्रकारिता की पढ़ाई में 3 साल यु गंवाया है, शब्दों से खेलने का हुनर हमने पाया है, जब- जब छिड़ी है जंग तब कलम ने बाजी मारी हैं, सालों के तर्जुबे के संग अब हमारी बारी है।