उर्मिला मातोंडकर ने पति मोहसिन मीर से तलाक की अर्जी दायर की; ‘आपसी शर्तों पर नहीं’

एक सूत्र ने कहा कि उर्मिला मातोंडकर और मोहसिन मीर का तलाक आपसी शर्तों पर नहीं है और जबकि उनके अलग होने का असली कारण अज्ञात है, दोनों ने एक प्रकाशन के साथ इस खबर की पुष्टि की।
उर्मिला मातोंडकर ने पति मोहसिन मीर से तलाक की अर्जी दायर की; 'आपसी शर्तों पर नहीं' 52214

चौंकाने वाली बात यह है कि अभिनेत्री उर्मिला मातोंडकर ने अपने कश्मीरी उद्यमी पति मोहसिन अख्तर मीर से तलाक के लिए अर्जी दायर की है। अभिनेता ने 2016 में मीर से शादी की और अब इस जोड़े ने अलग होने का फैसला किया है, हालांकि किसी भी पक्ष ने अभी तक आधिकारिक बयान जारी नहीं किया है।

एक रिपोर्ट के अनुसार, एक सूत्र ने कहा कि तलाक आपसी शर्तों पर नहीं है और जबकि उनके अलग होने का असली कारण अज्ञात है, दोनों ने एक प्रकाशन के साथ इस खबर की पुष्टि की।

अनजान लोगों के लिए, 2016 में, जब मातोंडकर की मीर से शादी की खबरें और तस्वीरें सामने आईं, तो यह मुख्य रूप से जोड़े के बीच उम्र के अंतर के कारण एक बड़ा चर्चा का विषय बन गया, जहां अभिनेता अपने पति से 10 साल बड़े हैं। उनकी शादी एक अंतरंग मामला था जिसमें केवल परिवार और करीबी दोस्त ही शामिल हुए थे।

मातोंडकर वर्षों से मीर से अपार समर्थन और समझ प्राप्त करने के बारे में मुखर थीं और उन्होंने बताया कि कैसे वह एक पत्नी और एक बहू होने का सौभाग्य प्राप्त कर रही हैं।

काम के मोर्चे पर, मातोंडकर का 2020 में शिव सेना में शामिल होने के बाद एक सक्रिय राजनीतिक करियर रहा है। पिछले कुछ वर्षों में, मातोंडकर अपनी फिल्म या टीवी प्रस्तुतियों के साथ बहुत छिटपुट रही हैं, क्योंकि उन्हें आखिरी बार 2018 की फिल्म ब्लैकमेल में देखा गया था। गीत लेकिन उनकी सबसे उल्लेखनीय भूमिका 2008 की है जब करज़ज़ और ईएमआई के रूप में उनकी दो बैक-टू-बैक रिलीज़ हुईं। मातोंडकर 2022 में डीआईडी ​​सुपर मॉम्स में जज के रूप में भी नजर आईं।