अज्ञात व्यक्ति ने दी अमिताभ बच्चन, मुकेश अंबानी और धर्मेंद्र के घरों को उड़ाने की धमकी, पढ़ें पुरी खबर

Know the latest about Mukesh Ambani, Amitabh Bachchan and Dharmendra: एक अज्ञात कॉलर ने दी अमिताभ बच्चन, मुकेश अंबानी और धर्मेंद्र के घरों को उड़ाने की धमकी।
Unknown person threatened to blow up houses of Amitabh Bachchan, Mukesh Ambani and Dharmendra, read full news 4214

Know the latest about Mukesh Ambani, Amitabh Bachchan and Dharmendra: देवियों और सज्जनों, मुकेश अंबानी, अमिताभ बच्चन और धर्मेंद्र से जुड़ी एक हैरान कर देने वाली खबर आ रही है।

वायरल भयानी की नवीनतम मीडिया रिपोर्ट द्वारा मिली जानकारी के अनुसार, एक अज्ञात व्यक्ति ने मुकेश अंबानी के घर को उड़ाने की धमकी दी है। इतना ही नहीं, फोन करने वाले ने कथित तौर पर यह भी धमकी दी कि अमिताभ बच्चन और धर्मेंद्र के घर को भी उड़ा दिया जाएगा। कल नागपुर के पुलिस कंट्रोल रूम में कॉल आई थी, जिसके बाद नागपुर पुलिस ने तुरंत मुंबई पुलिस को इस बात की जानकारी दी। सुप्रीम कोर्ट ने कथित तौर पर भारत और विदेश में मुकेश अंबानी और उनके पूरे परिवार को Z + सुरक्षा मुहैया कराने का निर्देश दिया है। हालांकि, सुरक्षा में आने वाले खर्च को उन्हें स्वयं उठाना होगा।

हमारी प्रार्थना हैं, कि सब कुछ ठीक रहे। अधिक अपडेट प्राप्त करने के लिए बने रहें मनोरंजन न्यूज़ के साथ।

विशाल दुबे: पत्रकारिता की पढ़ाई में 3 साल यु गंवाया है, शब्दों से खेलने का हुनर हमने पाया है, जब- जब छिड़ी है जंग तब कलम ने बाजी मारी हैं, सालों के तर्जुबे के संग अब हमारी बारी है।