तृप्ति डिमरी ने आखिरकार ‘मेरे मेहबूब’ गाने के लिए खुद पर की गई आलोचना का जवाब दिया

तृप्ति डिमरी ने खुलासा किया कि वह ट्रोलिंग से परेशान नहीं थीं। उसके लिए, यह उसके आराम क्षेत्र से बाहर निकलने और कुछ नया प्रयोग करने के बारे में था।
तृप्ति डिमरी ने आखिरकार 'मेरे मेहबूब' गाने के लिए खुद पर की गई आलोचना का जवाब दिया 52396

फिल्म विक्की विद्या का वो वाला वीडियो के डांस नंबर मेरे मेहबूब में अपने प्रदर्शन के लिए आलोचना का सामना करने के बाद, तृप्ति डिमरी ने आखिरकार प्रतिक्रिया को संबोधित किया। दर्शकों के एक वर्ग को गाने में उनके डांस मूव्स अजीब लगे थे, लेकिन अभिनेता ने बिना किसी परवाह के हॉलीवुड रिपोर्टर इंडिया के साथ एक साक्षात्कार में अपने विचार साझा किए।

तृप्ति ने खुलासा किया कि वह ट्रोलिंग से परेशान नहीं थीं। उसके लिए, यह उसके आराम क्षेत्र से बाहर निकलने और कुछ नया प्रयोग करने के बारे में था। हाल ही में रणबीर कपूर की फिल्म एनिमल में अपनी संक्षिप्त उपस्थिति से ध्यान आकर्षित करने वाली तृप्ति ने स्वीकार किया कि यह उनका पहली बार एक पूर्ण नृत्य संख्या में प्रदर्शन था, और उन्होंने इस अनुभव को एक मूल्यवान सीखने के अवसर के रूप में देखा।

अपनी यात्रा पर विचार करते हुए, उन्होंने एक अभिनेता के रूप में अपने विकास के बारे में खुलकर बात की। जब उन्होंने पहली बार शुरुआत की, तो उनका मानना ​​था कि सफल होने के लिए केवल अभिनय ही काफी होगा। लेकिन समय के साथ, उन्हें एहसास हुआ कि एक अभिनेत्री होने के लिए और भी बहुत कुछ की आवश्यकता होती है – जैसे मंच पर उपस्थिति में महारत हासिल करना और नृत्य जैसे विभिन्न क्षेत्रों में कौशल को निखारना। हालाँकि उसने स्वीकार किया कि हर चीज़ में महान होना असंभव है, लेकिन उसे लगा कि प्रयास करने में कोई बुराई नहीं है।

अपने प्रदर्शन को मिली मिश्रित प्रतिक्रियाओं को देखते हुए, तृप्ति ने स्वीकार किया कि वह जो करती हैं वह हर किसी को पसंद नहीं आएगा। फिर भी, उन्होंने इस बात पर जोर दिया कि इससे उन्हें या किसी को भी नई संभावनाएं तलाशने से नहीं रोका जाना चाहिए। उन्होंने अपने करियर में प्रयोग जारी रखने का इरादा व्यक्त किया, भले ही इसके लिए उन्हें रास्ते में असफलताओं का सामना करना पड़े। उनकी नज़र में, कुछ अलग करने की कोशिश करने के लिए आलोचना झेलने वाली वह अकेली नहीं हैं – यह यात्रा का हिस्सा है।

विक्की विद्या का वो वाला वीडियो 11 अक्टूबर 2024 को जिगरा के साथ क्लैश होगा।