नितिन देसाई के सम्मान में स्थगित किया गया अभिषेक बच्चन की घूमर का ट्रेलर रिलीज़, अब इस दिन होंगी ट्रेलर रिलीज

Ghoomer: नितिन देसाई को श्रद्धांजलि देने के लिए अभिषेक बच्चन की घूमर के ट्रेलर रिलीज़ को स्थगित कर दिया गया है।
नितिन देसाई के सम्मान में स्थगित किया गया अभिषेक बच्चन की घूमर का ट्रेलर रिलीज़, अब इस दिन होंगी ट्रेलर रिलीज 23648

Ghoomer: गौरतलब हैं, कि बीते बुधवार को मनोरंजन उद्योग के एक प्रशंसित हस्ती ने दुनिया को अलविदा कहा। मनोरंजन उद्योग से ताल्लुक रखने वाले अभिषेक बच्चन और उनकी आगामी फिल्म ‘घूमर’ के निर्माताओं ने दिवंगत नितिन देसाई की स्मृति का सम्मान करने के लिए ‘घूमर’ ट्रेलर रिलीज को स्थगित करने का फैसला किया। जैसा कि हमें पता हैं, प्रसिद्ध आर्ट डायरेक्टर ने 2 अगस्त को अपनी अंतिम सांसें ली।

नितिन के दुखद निधन की खबर से फिल्म जगत में शोक की लहर दौड़ गई है। दिवंगत हस्ती के सम्मान में, घूमर के निर्माताओं ने एक उल्लेखनीय कलाकार और फिल्म बिरादरी के एक प्रिय सदस्य को श्रद्धांजलि देने के महत्व पर जोर देते हुए ट्रेलर रिलीज को स्थगित करने का फैसला किया है।

अभिषेक ने अपने इंस्टाग्राम स्टोरी पर अपनी आगामी फिल्म घूमर के ट्रेलर रिलीज की नई तारीख को सार्वजनिक करते हुए लिखा, “हमारे प्रिय #नितिनदेसाई के सम्मान में, हम, #घूमर की टीम ने अपने ट्रेलर रिलीज समारोह को स्थगित करने का फैसला किया है, जो कल मुंबई में आयोजित किया जाना था। हम इसे परसों, 4 अगस्त को रिलीज़ करेंगे।” एक नजर नीचे डालें-

एक प्रसिद्ध आर्ट निर्देशक और प्रोडक्शन डिजाइनर, नितिन ने अपनी असाधारण रचनात्मकता और दूरदर्शिता से भारतीय सिनेमा पर एक अमिट छाप छोड़ी है। लगान और देवदास जैसी प्रतिष्ठित फिल्मों में उनके काम ने उन्हें व्यापक पहचान और कई प्रशंसाएं हासिल करने में मदद की। फिल्म जगत में नितिन के योगदान को आने वाली पीढ़ियां याद रखेंगी और उनकी अनुपस्थिति को फिल्म बिरादरी और प्रशंसक समान रूप से गहराई से महसूस करते हैं।

मनोरंजन जगत की तमाम बड़ी खबरों को सबसे पहले पाने के लिए जुड़े रहे मनोरंजन न्यूज़ के साथ।

मनीषा सुथार: अभी तक गतिशील गतिशील, मनीषा सथुर व्यावसायिकता और सही मूल्यों का एक आदर्श मिश्रण है। नेटवर्क के लिए योग्यता के साथ खबर के लिए भूख, मनीषा जूनियर्स को प्रेरित करती है और वरिष्ठों का समर्थन करती है। एक मास मीडिया स्नातक, वह रूढ़ियों को तोड़ने और अपने स्वयं के आला को तराशने में विश्वास करती है। जब वह व्यस्त नहीं होता है, तो वह गाना, नृत्य करना और मीरा बनाना पसंद करता है।