Tiku Weds Sheru: कंगना रनौत की ओटीटी रीलीज की कुछ शानदार बातें

Tiku Weds Sheru: कंगना रनौत की ओटीटी रीलीज की कुछ दिलचस्प जानकारियां प्राप्त करें।
Tiku Weds Sheru: Some great things about Kangana Ranaut's OTT release 17173

Tiku Weds Sheru: बॉलीवुड के प्रतिभाशाली अभिनेता नवाजुद्दीन सिद्दीकी (Nawazuddin Siddiqui) अपनी आगामी परियोजना ‘टीकू वेड्स शेरू’ (Tiku Weds Sheru) के लिए तैयार है। यह परियोजना प्राइम वीडियो पर 23 जून को रिलीज होगी। फिल्म को साई कबीर श्रीवास्तव द्वारा निर्देशित किया गया है और कंगना रनौत की मणिकर्णिका फिल्म्स के बैनर तले इसका निर्माण कार्य संपन्न हुआ है। फिल्म में नवाज़ुद्दीन सिद्दीकी के साथ उभरती हुई अभिनेत्री अवनीत कौर की मुख्य किरदार में नजर आएंगी।

कंगना रनौत की मणिकर्णिका फिल्म्स द्वारा निर्मित, यह टीकू और शेरू की विलक्षणता से प्रेरित प्यार और जुनून की एक विचित्र कहानी है, जो विपरीत व्यक्तित्व वाले युगल हैं, जो अपने सपनों की खोज में समय की कसौटी पर खरे उतरते हैं।

टिकू वेड्स शेरू एक दिलकश कहानी है, जो दो सनकी, तारों भरी आंखों वाले किरदारों की कहानी है, जो बॉलीवुड में कुछ बड़ा करना चाहते हैं।

क्रिएटिव प्रोड्यूसर कंगना कहती हैं, ”टिकू वेड्स शेरू मेरे लिए बहुत खास फिल्म है, क्योंकि यह मणिकर्णिका फिल्म्स के तहत पहला टाइटल है। यह पहली बार है जब मैंने एक निर्माता के रूप में कार्यभार संभाला है और मैंने इस प्रक्रिया का पूरा आनंद लिया। यह मेरे लिए एक चुनौतीपूर्ण लेकिन समृद्ध अनुभव था। फिल्म का निर्देशन साईं कबीर श्रीवास्तव ने किया है और इसमें बहुत ही प्रतिभाशाली अभिनेता नवाज़ुद्दीन सिद्दीकी और अवनीत कौर हैं, जो मुख्य अभिनेता के रूप में फिल्मों में अपनी शुरुआत करने के लिए पूरी तरह तैयार हैं। मुझे उम्मीद है कि दर्शक फिल्म को प्यार देंगे।”

खैर, देवियों और सज्जनों, इस बारे में आपकी क्या राय है? हमें अपनी राय नीचे कमेंट सेक्शन में बताएं और अधिक अपडेट प्राप्त करने हेतु जुड़े रहे मनोरंजन न्यूज़ के साथ।

सुभाष के झा: सुभाष के. झा पटना, बिहार से रिश्ता रखने वाले एक अनुभवी भारतीय फिल्म समीक्षक और पत्रकार हैं। वह वर्तमान में टीवी चैनलों जी न्यूज और न्यूज 18 इंडिया के अलावा प्रमुख दैनिक द टाइम्स ऑफ इंडिया, फ़र्स्टपोस्ट, डेक्कन क्रॉनिकल और डीएनए न्यूज़ के साथ फिल्म समीक्षक हैं।