टाइगर श्रॉफ की मां आयशा श्रॉफ हुई 58 लाख रुपए के धोखाधड़ी की शिकार, पुलिस शिकायत दर्ज

Tiger Shroff's Mother, Ayesha Shroff: 58 लाख रुपए के धोखाधड़ी की शिकार हुई टाइगर श्रॉफ की मां आयशा श्रॉफ।
Tiger Shroff's mother Ayesha Shroff cheated of Rs 58 lakh, police complaint filed 16995

Tiger Shroff’s Mother, Ayesha Shroff: बॉलीवुड के मशहूर अभिनेता जैकी श्रॉफ अक्सर अपने शानदार प्रदर्शन के लिए चर्चा में रहते हैं। हालांकि, इस बार उनकी पत्नी आयशा श्रॉफ एक धोखाधड़ी के चलते सुर्ख़ियों में छाई हुई है। दरअसल, टाइगर श्रॉफ की मां आयशा श्रॉफ को एंटरटेनमेंट पोर्टल ने 58 लाख रुपए का चुना लगा दिया है। मिडिया रिपोर्ट द्वारा मिली जानकारी अनुसार, इस ठगी के बाद उन्होंने मुंबई के सांताक्रूज पुलिस स्टेशन में धोखाधड़ी के मामले में शिकायत दर्ज कराई है। कथित आरोपी एलन फर्नांडिस के खिलाफ पुलिस ने आईपीसी की धारा 420,408, 456 और 468 के तहत मामला दर्ज किया है।

58 लाख रुपए की धोखाधड़ी विस्तार समाचार

दरअसल, कथित आरोपी एलन फर्नांडिस टाइगर श्रॉफ की एमएमए मैट्रिक्स कंपनी में संचालन निदेशक के रूप में काम कर रहे थे। उन्होंने कंपनी के 58 लाख रुपए को अपने खाते में जमा किया, जिसके खिलाफ उनपर मुकदमा दर्ज करवाया गया है। एक अधिकारी ने एफआईआर के अनुसार जानकारी साझा करते हुए कहा, “फर्नांडिस को 2018 में एमएमए मैट्रिक्स फर्म में निदेशक नियुक्त किया गया था। उस पर फर्म के माध्यम से भारत और विदेशों में 11 टूर्नामेंट आयोजित करने और अपने व्यक्तिगत खाते में 58.53 लाख रुपये जमा करने का आरोप है।”

आयशा श्रॉफ का वर्क फ्रंट

अभिनेत्री को विशेष रूप से 1984 में आईं फिल्म तेरी बाहों के लिए पहचाना जाता है। अभिनेत्री ने अभिनीत फिल्म जिस देश में गंगा रहता है के बतौर फिल्म निर्माता के रूप में काम किया था।

आगे की खबरों के लिए बने रहें हमारे साथ।

विशाल दुबे: पत्रकारिता की पढ़ाई में 3 साल यु गंवाया है, शब्दों से खेलने का हुनर हमने पाया है, जब- जब छिड़ी है जंग तब कलम ने बाजी मारी हैं, सालों के तर्जुबे के संग अब हमारी बारी है।