बॉलीवुड जगत में छाया मातम, हिंदी सिनेमा के मशहूर अभिनेता रियो कपाड़िया ने दुनिया को कहा अलविदा

Rio Kapadia Dies: 'चक दे इंडिया' फेम रियो कपाड़िया ने दुनिया को कहा अलविदा।
बॉलीवुड जगत में फिर छाया मातम, हिंदी सिनेमा के मशहूर अभिनेता रियो कपाड़िया ने दुनिया को कहा अलविदा 28724

Rio Kapadia Dies: हिंदी फिल्म जगत के सभी चाहने वालों के लिए एक दुखद समाचार आईं है। हिंदी फिल्म जगत के मशहूर अभिनेता रियो कपाड़िया (Rio Kapadia) दुर्भाग्य से अब नहीं रहे। अभिनेता ने अपने दमदार अभिनय द्वारा कई फिल्मों में काम किया था, उन्हें खासकर ‘दिल चाहता है’, ‘चक दे इंडिया’ और ‘हैप्पी न्यू ईयर’ जैसी कई फिल्मों के लिए पहचाना जाता है। अभिनेता ने जब अपनी अंतिम सांसें लीं, तब वह 66 वर्ष के थे। हालांकि, अभी तक उनके मौत के पीछे के कारण के बारे में कोई जानकारी नहीं आई है। अभिनेता को आखिरी बार ओटीटी प्लेटफॉर्म पर आई वेब सीरीज ‘मेड इन हेवन 2’ में देखा गया था।

कैंसर से जुझ रहे थे रियो कपाड़िया

मिडिया रिपोर्ट के अनुसार, अभिनेता बीते कुछ सालों से कैंसर डाएग्नॉज से जुझ रहे थे। अभिनेता ने मनोरंजन उद्योग के कई बड़े हस्तियों के साथ भी पर्दा साझा किया था, जिसमें आमिर खान, शाहरुख खान और रानी मुखर्जी जैसे बड़े सितारों का नाम शामिल है।

दोस्त ने की निधन के खबर की पुष्टि

आज तक की नवीनतम रिपोर्ट द्वारा मिली जानकारी के अनुसार, अभिनेता के करीबी दोस्त फैजल मलिक ने उनके निधन की पुष्टि की और कहां, “दोस्तों, बहुत दुख के साथ कहना पड़ रहा है कि हमारे बीच रियो कपाड़िया नहीं रहे. उन्होंने 14 सितंबर को दोपहर साढ़े 12 बजे अंतिम सांस ली. कल यानी 15 सितंबर को उनका अंतिम संस्कार किया जाएगा. परिवार की ओर से शाम तक बाकी की डिटेल्स जारी की जाएंगी।”

विशाल दुबे: पत्रकारिता की पढ़ाई में 3 साल यु गंवाया है, शब्दों से खेलने का हुनर हमने पाया है, जब- जब छिड़ी है जंग तब कलम ने बाजी मारी हैं, सालों के तर्जुबे के संग अब हमारी बारी है।