शिल्पा शेट्टी के जूहू स्थित घर में हुई चोरी, हिरासत में लिए गए 2 संदिग्ध

Shilpa Shetty's Juhu residence robbed: शिल्पा शेट्टी के जूहू स्थित घर में हुई चोरी।
Theft in Shilpa Shetty's Juhu house, 2 suspects detained 17478

Shilpa Shetty’s Juhu residence robbed: भारतीय मनोरंजन उद्योग की सबसे खूबसूरत और प्रतिभाशाली अभिनेत्रीयों में से एक हैं शिल्पा शेट्टी (Shilpa Shetty), जो अपने शानदार लुक्स और फिटनेस के चलते सुर्ख़ियों में बनी रहती है। हालांकि, इस बार अभिनेत्री एक बुरी खबर के चलते खबरों में बनी हुई है। कथित तौर पर शिल्पा के जूहू स्थित आवास में चोरी की घटना घटित हुई है।

शिल्पा शेट्टी के घर हुईं चोरी

मुंबई के रिहायशी इलाकों में से एक इलाक़ा है जूहू, जहां शिल्पा शेट्टी समेत कई लोकप्रिय सितारों का घर है। इंडिया टुडे की नवीनतम मीडिया रिपोर्टों द्वारा मिली जानकारी के अनुसार, पिछले हफ्ते अभिनेत्री के घर में डकैती की घटना को अंजाम दिया गया। घटना के घटित होने के तुरंत बाद, मुंबई पुलिस सक्रिय हो गई है और डकैती के सिलसिले में दो संदिग्धों को हिरासत में ले लिया गया। पुलिस द्वारा अभी-भी जांच प्रक्रिया शुरू है और वह हिरासत में लिए गए संदिग्धों से पूछताछ जारी है।

शिल्पा शेट्टी का वर्क फ्रंट

काम के मोर्चे में, शिल्पा शेट्टी ने वर्ष 2021 में 14 वर्षों बाद फिल्म में वापसी की थी। डीवा ने हंगामा 2 में बेजोड़ प्रदर्शन किया। हालांकि, फिल्म दर्शकों को लुभाने में असफल रही। डीवा जल्दी ही रोहित शेट्टी की आगामी ओटीटी फिल्म पुलिस फोर्स में नजर आएंगी।

सुभोजित घोष: 27 वर्षीय एंटरटेनमेंट एंकर, कंटेंट प्रोड्यूसर और फिल्म क्रिटिक सुभोजीत घोष को शब्दों से खेलने में महारत हासिल है। वह एक पार्ट टाइम मॉडल भी है और व्यक्तिगत मुलाकात के लिए ट्वीट के सहारा ले सकते है।