गदर 2 की नहीं थम रही रफ्तार, ओमजी 2 भी हार नहीं मानने को तैयार

Blockbuster Showdown: गदर 2 और ओमजी 2 की कमाई के बारे में पढ़िए।
गदर 2 की नहीं थम रही रफ्तार, ओमजी 2 भी हार नहीं मानने को तैयार 25481

Blockbuster Showdown: बॉक्स ऑफिस पर पिछले दो हफ्तों से गदर 2 और ओमजी 2 ने कब्जा कर रखा है। दोनों ही फिल्मों की झोली में दिन-प्रतिदिन भरती जा रही है। तो चलिए, देखते हैं, फिल्म की कमाई की पुरी खबर।

गदर 2 ने बॉक्स ऑफिस पर किया कब्जा

“गदर 2” के लिए सप्ताहांत संग्रह संख्या असाधारण से कम नहीं है। शुक्रवार को फिल्म ने 20.50 करोड़ की प्रभावशाली कमाई की, इसके बाद शनिवार को फिल्म ने 31.07 करोड़ और रविवार को दमदार 38.90 करोड़ की कमाई को अपने नाम किया। फिल्म ने अब तक 375.10 करोड़ की कुल कमाई को अपने नाम किया है, जो भारतीय बॉक्स ऑफिस परिदृश्य में एक बड़ी सफलता के रूप में अपनी स्थिति को मजबूत करती नजर आ रही है। एक नजर नीचे डाले-

बॉक्स ऑफिस पर ओमजी 2 ने पकड़ी रफ्तार

गदर 2 की तुलना में, “ओएमजी 2” ने अपने दूसरे सप्ताहांत में सराहनीय प्रदर्शन किया है। फिल्म ने शुक्रवार को सम्मानजनक 6.03 करोड़, शनिवार को 10.53 करोड़ और रविवार को 12.06 करोड़ की कमाई करने में सफलता हासिल हुई। “ओएमजी 2” ने दर्शकों द्वारा अपनी झोली में अब तक 113.67 करोड़ रुपए जमा किए हैं, जो अपने आप में एक महत्वपूर्ण उपलब्धि है। एक नजर नीचे डालें-

खैर, देवियों और सज्जनों, इस बारे में आपकी क्या राय है? हमें अपनी राय नीचे कमेंट सेक्शन में बताएं और अधिक अपडेट प्राप्त करने हेतु जुड़े रहे हमारे साथ।

विशाल दुबे: पत्रकारिता की पढ़ाई में 3 साल यु गंवाया है, शब्दों से खेलने का हुनर हमने पाया है, जब- जब छिड़ी है जंग तब कलम ने बाजी मारी हैं, सालों के तर्जुबे के संग अब हमारी बारी है।