करण जौहर के शो का अगला मेहमान है सबसे खास

Coming Up Next Karan Johar’s Show: करण जौहर के शो का अगला मेहमान है सबसे खास।
करण जौहर के शो का अगला मेहमान है सबसे खास 35009

Coming Up Next Karan Johar’s Show: दीपिका-रणवीर और सनी-बॉबी की विशेषता वाले दो बेहद सफल एपिसोड के बाद, कॉफ़ी विद करण ने संबंधित जोड़ियों पर अब ब्रेक लगा दिया है। तीसरे एपिसोड में, सारा अली खान और अनन्या पांडे शामिल हैं, जो ईमानदारी के साथ अपने व्यक्तिगत और अंतर-व्यक्तिगत संबंधों के बारे में बात करेगी और कई दिलचस्प जानकारियां पर से पर्दा हटाएगी। सूत्रों के मुताबिक, तीसरा एपिसोड पहले दो एपिसोड की तुलना में “थोड़ा शरारती, थोड़ा अधिक चंचल” है।

जौहर को शो में दर्शकों के व्यापक स्पेक्ट्रम को पूरा करने की जरूरत है। सारा-अनन्या युवा दर्शकों को अपनी ओर आकर्षित करने में सफल रहेंगे। करण जौहर और उनके व्यसनी चैट शो कॉफी विद करण के प्रशंसक शो में कुछ रोमांचक संयोजनों के लिए खुद को तैयार कर सकते हैं। मगर अभी तक सभी मेहमानों की आखिरी सूची को हरी झंडी नहीं दिखाया गई है। हालांकि, आखिरी सूची में कियारा आडवाणी-सिद्धार्थ मल्होत्रा और रोहित शेट्टी-अजय देवगन शामिल है।

शादी के बाद कियारा और सिद्धार्थ का यह पहला ज्वाइंट इंटरव्यू होगा। जहां तक रोहित शेट्टी और अजय देवगन की बात है तो वे पूरी तरह से अपनी आगमी फिल्म सिंघम 3 के प्रचार के लिए शो में आने के लिए पूरी तरह से तैयार हैं।

घटनाक्रम से जुड़े एक करीबी सूत्र का कहना है, ”करण के लिए अब यह इतना आसान नहीं रह गया है कि वह जिसका भी इंतजार कर रहा है उसे पा ले। एक तो, वह अब तक के सात सीज़न में मेहमानों की पूरी इच्छा सूची पहले ही देख चुका है। उनके पास दो विकल्प हैं: या तो वह फिल्म उद्योग के बाहर से अधिक मशहूर हस्तियों को आमंत्रित कर सकते हैं (यह तब तक काम नहीं करता जब तक कि यह धोनी या राहुल गांधी जैसा कोई व्यक्ति न हो) या बस अलग-अलग क्रमपरिवर्तन और संयोजनों में आजमाए और परखे हुए बॉलीवुड नामों को चुन सकते हैं। उदाहरण के लिए, पिछले साल उन्होंने करीना को आमिर खान के साथ आने के लिए कहा था। इस सीज़न में वह करीना को उनकी मां बबीता या पिता रणधीर कपूर के साथ आमंत्रित कर सकते हैं।”

कॉफी विद करण के सीजन 8 के समापन एपिसोड में शाहरुख खान और उनके बेटे आर्यन को शामिल करने की कोशिश की जा रही है।

सुभाष के झा: सुभाष के. झा पटना, बिहार से रिश्ता रखने वाले एक अनुभवी भारतीय फिल्म समीक्षक और पत्रकार हैं। वह वर्तमान में टीवी चैनलों जी न्यूज और न्यूज 18 इंडिया के अलावा प्रमुख दैनिक द टाइम्स ऑफ इंडिया, फ़र्स्टपोस्ट, डेक्कन क्रॉनिकल और डीएनए न्यूज़ के साथ फिल्म समीक्षक हैं।