The Kerala Story फेम Adah Sharma की बिगड़ी तबीयत, अस्पताल में हुई भर्ती

Adah Sharma Hospitalized: अदा शर्मा की तबीयत बिगड़ी।
The Kerala Story फेम Adah Sharma की बिगड़ी तबीयत, अस्पताल में हुई भर्ती 23553

Adah Sharma Hospitalized: ‘द केरला स्टोरी’ द्वारा बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचाने वाली अदा शर्मा (Adah Sharma) के सभी प्रशंसकों और चाहनेवालों के लिए एक बेहद बुरी खबर आई है। अदा शर्मा जो अपने अदाओं के लिए जानी जाती हैं, उन्हें अस्पताल में भर्ती करवाया गया है। मिडिया रिपोर्ट के अनुसार, डीवा की तबीयत बिगड़ने से उन्हें फौरन इमेरजैंसी वार्ड में दाखिल कराया गया। हालांकि, अब अभिनेत्री की हालत ठीक है और वह धीरे-धीरे स्वस्थ हो रही है। मिली जानकारी के अनुसार, डीवा डायरिया और फूड एलर्जी से पीड़ित थीं, जिसके बाद उन्हें अस्पताल में भर्ती करवाया गया।

कमांडो के प्रचार में व्यस्त

अदा शर्मा इन दिनों अपनी आगामी वेब सीरीज कमांडो (Commando) के प्रचार में व्यस्त चल रही थी। सनसाईन पिक्चर के बैनर तले निर्मित कमांडो में अदा शर्मा के साथ प्रेम पारीजा पर्दा साझा किया है।‌ कमांडो एक एक्शन थ्रिलर फिल्म हैं, जो एक कमांडो के जीवन के इर्द-गिर्द घूमती है। विद्युत जामवाल अभिनीत कमांडो से प्रेरित होकर इसे निर्माण किया गया है।

मनोरंजन उद्योग की तमाम बड़ी खबरों को सबसे पहले पाने के लिए बने रहें मनोरंजन न्यूज़ के साथ।

विशाल दुबे: पत्रकारिता की पढ़ाई में 3 साल यु गंवाया है, शब्दों से खेलने का हुनर हमने पाया है, जब- जब छिड़ी है जंग तब कलम ने बाजी मारी हैं, सालों के तर्जुबे के संग अब हमारी बारी है।