द गेम ऑफ गिरगिट: अपनी आगामी फिल्म में श्रेयस तलपड़े के साथ ‘द केरला स्टोरी’ फेम अदा शर्मा आएंगी नजर

The Game Of Girgit: एक साथ पर्दा साझा करेंगे श्रेयस तलपड़े और 'द केरला स्टोरी' फेम अदा शर्मा
The Game Of Chameleon: 'The Kerala Story' fame Adah Sharma will be seen opposite Shreyas Talpade in his upcoming film 13958

The Game Of Girgit: भारतीय मनोरंजन उद्योग के सबसे प्रशंसित और पसंदीदा कलाकारो में से एक हैं अदा शर्मा (Adah Sharma), जो अपनी हसीन अदाओं से लाखों दिलों पर राज कर रही है। अभिनेत्री वर्तमान में ‘द केरला स्टोरी’ की सफलता का आनंद ले रही हैं और गंधार फिल्म्स एंड स्टूडियो प्राइवेट लिमिटेड द्वारा निर्मित अपनी अगली बड़ी परियोजना ‘द गेम ऑफ गिरगिट’ के लिए पुरी तरह तैयार है। इस फिल्म में अदा शर्मा के साथ श्रेयस तलपड़े मुख्य भूमिका में हैं। यह फिल्म कुख्यात ‘ब्लू व्हेल गेम’ पर आधारित है जो हाल के दिनों में युवाओं के बीच बेहद लोकप्रिय हो गई है। दुनिया भर के युवा लगातार इस खेल से जुड़े हुए थे और यह चर्चा का एक प्रमुख बिंदु बन गया क्योंकि इससे खेल से जुड़ी ‘द ब्लू व्हेल’ चुनौती के कारण कई खतरनाक घटनाएं और मौतें हुईं।

अदा शर्मा ने अपनी भूमिका के बारे में की बात:

अपनी भूमिका के बारे में अदा शर्मा कहती हैं, ”गेम ऑफ गिरगिट में मैं भोपाल में एक पुलिस अफसर की भूमिका में हूं। यह फिल्म ब्लू व्हेल एप नाम के एप पर आधारित है। ऐप पर गेम कार्यों की एक श्रृंखला है जो अंततः स्वयं को नुकसान पहुंचाती है या किसी और को नुकसान पहुंचाती है, एक बार असाइनमेंट लेने के बाद कोई रास्ता नहीं है। मैं मामला सुलझा रहा हूं। मैंने पहले कमांडो में एक पुलिस वाले की भूमिका निभाई है। भावना रेड्डी बहुत लोकप्रिय हुईं। गायत्री भार्गव बहुत अलग पुलिस वाले हैं। एक पुलिस वाले की भूमिका निभाना मजेदार है लेकिन इस बार अलग है।

फिल्म के बारे में बोलते हुए, नायक श्रेयस तलपड़े ने कहा, “फिल्म का प्लॉट बेहद दिलचस्प है और इसने मुझे फिल्म से जुड़ने के लिए प्रेरित किया। गिरगिट का खेल विशाल पांड्या द्वारा निर्देशित किया जा रहा है और मैं वास्तव में इस यात्रा के लिए उत्सुक हूं, थ्रिलर में एक शक्तिशाली संदेश भी है जो हमें दृढ़ता से लगता है कि दर्शकों, विशेष रूप से बच्चों और देश के युवाओं तक पहुंचना चाहिए।

विशाल पंड्या द्वारा निर्देशित, इस फिल्म में अदा शर्मा बेहद अपरंपरागत भूमिका में नजर आएंगी, जिसमें वह फिल्म में एक पुलिस अधिकारी की भूमिका निभाएंगी। ‘द केरल स्टोरी’ के बाद, अदा शर्मा ‘द गेम ऑफ गिरगिट’ में नजर आएंगी, जो एक मजबूत कहानी भी रखती है और सच्ची घटनाओं से प्रेरित है। उसी के बारे में बात करते हुए, विशाल कहते हैं, “द गेम ऑफ गिरगिट आज की पीढ़ी की कहानी है जहां छोटे बच्चों ने मोबाइल पर फ्रेंडशिप ऐप को अपने दोस्तों के रूप में अपना लिया है, जिसके साथ वे अपनी सारी निजी जिंदगी साझा करते हैं, बिना यह जाने कि वे किस समस्या में पड़ रहे हैं। श्रेयस तलपड़े एक ऐप डेवलपर की भूमिका निभाते हैं जो इस कमजोर बच्चों का फायदा उठाता है और अदा जो एक पुलिस अधिकारी है, बच्चों के आत्महत्या करने के मामलों की जांच करती है और कैसे उसका अपना बंदा शिकार बन जाता है। अब गिरगिट को पकड़ने की चुनौती पेशेवर नहीं है, अब यह व्यक्तिगत हो गई है।”

खैर, देवियों और सज्जनों, इस बारे में आपकी क्या राय है? हमें अपनी राय नीचे कमेंट सेक्शन में बताएं और अधिक अपडेट प्राप्त करने हेतु जुड़े रहे हमारे साथ।

सुभोजित घोष: 27 वर्षीय एंटरटेनमेंट एंकर, कंटेंट प्रोड्यूसर और फिल्म क्रिटिक सुभोजीत घोष को शब्दों से खेलने में महारत हासिल है। वह एक पार्ट टाइम मॉडल भी है और व्यक्तिगत मुलाकात के लिए ट्वीट के सहारा ले सकते है।