रणबीर कपूर के जन्मदिन ‘एनिमल’ का टीज़र होगा रीलीज, पढ़ें पुरी खबर

Ranbir Kapoor starrer ‘Animal’ to drop teaser on 28th September: रणबीर कपूर स्टारर 'एनिमल' का टीज़र 28 सितंबर को रिलीज़ होगा।
रणबीर कपूर के जन्मदिन 'एनिमल' का टीज़र होगा रीलीज, पढ़ें पुरी खबर 29180

Ranbir Kapoor starrer ‘Animal’ to drop teaser on 28th September: बॉलीवुड प्रशंसकों के लिए एक बड़ी खबर सामने आई है। बहुप्रतीक्षित फिल्म “एनिमल” (Animal) का टीज़र 28 सितंबर 2023 को रिलीज होने के लिए बिल्कुल तैयार है। यह शुभ तारीख दोहरा जश्न मनाने के लिए तैयार हैं, क्योंकि इस दिन फिल्म के प्रमुख अभिनेता रणबीर का जन्मदिन भी है। प्रतिभाशाली संदीप रेड्डी वांगा द्वारा निर्देशित, यह फिल्म 1 दिसंबर 2023 को दर्शकों को मनोरंजीत करने के लिए सिनेमाघरों दस्तक देगी, जो पूरे भारत के दर्शकों के लिए एक रोमांचक सिनेमाई अनुभव का वादा करती है।

उद्योग के दिग्गज भूषण कुमार और मुराद खेतानी द्वारा निर्मित, “एनिमल” भारतीय फिल्म उद्योग में महत्वपूर्ण चर्चा पैदा कर रहा है। रणबीर कपूर के नेतृत्व में, यह फिल्म उनके करियर में एक शानदार परियोजना के रूप में उभरने का वादा करती है उनके जन्मदिन पर टीज़र रिलीज़ ने इस बहुप्रतीक्षित फिल्म को लेकर उत्साह बढ़ा दिया है। एक नजर नीचे डालें-

28 सितंबर को “एनिमल” टीज़र रिलीज होने जा रही हैं, जिसके बाद दर्शकों के लिए सिनेमाई दावत की उलटी गिनती शुरू जाएंगी। “एनिमल” दर्शकों को एक अविस्मरणीय यात्रा पर ले जाने के लिए तैयार है, और 1 दिसंबर 2023 को इसकी रिलीज एक ऐसी तारीख है जिसे सिनेप्रेमी चूकना नहीं चाहेंगे। अपने कैलेंडर पर निशान लगा लें, क्योंकि यह धमाकेदार सनसनी देश भर के सिनेमाघरों में अपनी उपस्थिति दर्ज कराने वाली है।

फिल्म दर्शकों को कई भाषाओं में मनोरंजित करने वाली हैं, जिसमें हिंदी, तेलुगु, तमिल, कन्नड़ और मलयालम भाषाओं की रिलीज शामिल है। खैर, देवियों और सज्जनों, फिल्म को लेकर आप कितने उत्सुक हैं? हमें अपनी राय नीचे कमेंट सेक्शन में बताएं और अधिक अपडेट प्राप्त करने हेतु जुड़े रहे मनोरंजन न्यूज़ के साथ।

विशाल दुबे: पत्रकारिता की पढ़ाई में 3 साल यु गंवाया है, शब्दों से खेलने का हुनर हमने पाया है, जब- जब छिड़ी है जंग तब कलम ने बाजी मारी हैं, सालों के तर्जुबे के संग अब हमारी बारी है।