आदित्य रॉय कपूर और मृणाल ठाकुर स्टारर ‘गुमराह’ का टीज़र हुआ आउट

आदित्य रॉय कपूर और मृणाल ठाकुर स्टारर फिल्म गुमराह का टीज़र देखिए यहाँ
Teaser of Aditya Roy Kapur and Mrunal Thakur starrer 'Gumrah' is out 5322

आदित्य रॉय कपूर और मृणाल ठाकुर देश के सबसे पसंदीदा और प्रशंसित अभिनेताओं में से हैं। दोनों बेहद प्यारे हुए बहुमुखी एक्टर्स है। यही कारण है कि जब वे नई और रोमांचक प्रोजेक्ट के साथ आते हैं और अपने फैंस को इसके बारे में अपडेट करते हैं, तो नेटिज़न्स हमेशा खुश महसूस करते हैं। जब से उनकी नई फिल्म ‘गुमराह’ में उनके एक साथ आने की खबर सामने आई, तो नेटिज़न्स इसे पसंद कर रहे है और बहुत उत्साहित है । यदि पोस्टर अपने आप में अद्भुत था, तो स्वाभाविक रूप से टीज़र और भी बेहतर होने की उम्मीद है। खैर, टीज़र के बारे में बात करते हुए, आखिरकार वह क्षण आ गया है जिसका हम सभी को इंतजार था। टीज़र अब आउट हो गया है और हम वास्तव में बहुत खुश और उत्साहित है। नीचे देखिए –

खैर,इस टीज़र पर आपकी क्या राय है? बिलकुल शानदार और अद्भुत, है ना ? हमें विश्वास है कि आदित्य रॉय कपूर के सभी प्रशंसक इसके बाद बेहद उत्साहित हैं। हमें नीचे कमेंट में अपने सभी विचार बताएं और अधिक जानकारी के लिए हमें फॉलो करे।

मनीषा पाठक: हिन्दी के सागर में डुबकी लगाकर लिखने वाली लेखिका मनीषा पाठक मनोरंजन जगत से जुड़ी तमाम खबरों को सबसे पहले पाठकों से रूबरू कराती हैं। मनीषा जब लिखने में व्यस्त नहीं होती हैं तो उन्हें गाना, डांस करना और मस्ती करना अच्छा लगता है।