तारा सुतारिया एक इवेंट के लिए अपने खूबसूरत फैशन के साथ रेट्रो लुक में नजर आईं

रेस कोर्स में अभिनेता विशेष थे क्योंकि उन्होंने ओपेरा और संगीत में कुछ असाधारण प्रतिभाओं का जश्न मनाया। हालाँकि, यह अभिनेता की अलमारी थी जिसने ध्यान खींचा क्योंकि वह हॉलीवुड से प्रेरित पुराने स्कूल के रेट्रो फैशन को श्रद्धांजलि देते हुए एक पूर्ण सपने की तरह लग रही थी।
तारा सुतारिया एक इवेंट के लिए अपने खूबसूरत फैशन के साथ रेट्रो लुक में नजर आईं 52144

अभिनेत्री तारा सुतारिया हाल ही में पुराने स्कूल में चली गईं, जब उन्होंने एनसीपीए, मुंबई में एक हालिया कार्यक्रम के लिए शानदार प्रस्तुति दी। उन्होंने कई कहानियां पोस्ट करने के अलावा एक पोस्ट भी डाला. रेस कोर्स में अभिनेता विशेष थे क्योंकि उन्होंने ओपेरा और संगीत में कुछ असाधारण प्रतिभाओं का जश्न मनाया। हालाँकि, यह अभिनेता की अलमारी थी जिसने ध्यान खींचा क्योंकि वह हॉलीवुड से प्रेरित पुराने स्कूल के रेट्रो फैशन को श्रद्धांजलि देते हुए एक पूर्ण सपने की तरह लग रही थी।

उनकी पोस्ट में लिखा था, टर्फ क्लब की एक मूल ड्राइंग को देखते हुए, जो बॉम्बे के सबसे पसंदीदा (और हमारे परिवार के पसंदीदा) गैलप्स में मेरे परिवार के वास्तुशिल्प वंश का हिस्सा है! शहर के ऐसे विशेष, प्रतिष्ठित स्थान की दीवारों पर हमारी फर्म का एक चित्र बनाकर मुझे गर्व होता है! @chefyajushmalik हमारी पसंदीदा, बेहतरीन शाम के लिए धन्यवाद!!!

मोतियों का हार पहने और स्टाइलिश जूड़ा बनाए सुतारिया ने इसे एक काली पोशाक और काले मोज़े और एक क्लासिक छोटे हैंडबैग के साथ जोड़ा। उसके झुमके को भी नहीं छोड़ा जा सकता।

सुतारिया उस ऑड्रे हेपबर्न की तरह दिखती थीं जिन्हें हम जानते हैं, और ऐसा लगता है कि जब फैशन स्टेटमेंट को आगे बढ़ाने की बात आती है तो वह वास्तव में उनसे प्रेरित थीं। जब आप इसे देखकर आश्चर्यचकित हो जाते हैं तो आप पृष्ठभूमि में क्लासिक फ्रैंक सिनात्रा या यहां तक ​​कि हेपबर्न के प्रतिष्ठित, मून रिवर गीत को लगभग डाल सकते हैं।

काम के मोर्चे पर, सुतारिया अपूर्वा के रूप में अपनी आखिरी रिलीज के बाद से कुछ समय से निष्क्रिय हैं, लेकिन हाल ही में किसी चीज़ की शूटिंग कर रही हैं, जिसका जल्द ही खुलासा किया जाएगा।