तनुज विरवानी और पत्नी तान्या जैकब अपने पहले बच्चे, एक बच्ची का स्वागत करते हैं

इस खुशखबरी को एक कोलाब पोस्ट के रूप में सभी के साथ साझा करते हुए, तनुज विरवानी ने कई ग्राफिक्स के साथ एक गुलाबी छवि पोस्ट की और लिखा, 'हमारी बच्ची यहाँ है। तान्या और तनुज 24/09/2024'। इसके अलावा उन्होंने पोस्ट को कैप्शन देते हुए लिखा, 'आज हमारी बाकी जिंदगी का पहला दिन है।'
तनुज विरवानी और पत्नी तान्या जैकब अपने पहले बच्चे, एक बच्ची का स्वागत करते हैं 52210

बधाइयों का सिलसिला जारी है क्योंकि आखिरकार वह बड़ा दिन आ गया और अभिनेता तनुज विरानी और पत्नी तान्या जैकब अब आधिकारिक तौर पर एक नन्ही बच्ची के माता-पिता बन गए हैं। इस खुशखबरी को एक कोलाब पोस्ट के रूप में सभी के साथ साझा करते हुए, विरवानी ने कई ग्राफिक्स के साथ एक गुलाबी छवि पोस्ट की और लिखा, ‘हमारी बच्ची यहां है। तान्या और तनुज 24/09/2024’। इसके अलावा उन्होंने पोस्ट को कैप्शन देते हुए लिखा, ‘आज हमारी बाकी जिंदगी का पहला दिन है’-

कुछ महीने पहले ही उन्होंने पुष्टि की थी, जुलाई में जब जोड़े ने अपने पहले बच्चे के साथ गर्भवती होने की पुष्टि की थी, और उस समय, विरवानी ने एक प्यारा नोट पोस्ट किया था जिसमें लिखा था, “हमेशा भगवान और ब्रह्मांड की शक्ति पर विश्वास करें .चमत्कार होते हैं। हम गर्भवती हैं और दुनिया में अपनी छोटी खुशियों का स्वागत करने के लिए इंतजार नहीं कर सकते। लड़के और लड़कियां, ‘बच्चे ने चैट में प्रवेश किया है’। ओम साईं राम”।

विरवानी ने पिछले साल दिसंबर में जैकब से शादी की और वह घोषणा भी खास थी। वर्तमान परिदृश्य के बारे में, विरवानी ने एक समाचार पोर्टल से पुष्टि की कि बच्चा और मां दोनों ठीक हैं। उन्होंने उस घटना का भी जिक्र किया कि कैसे वे सो रहे थे और सुबह करीब 4 बजे जैकब का पानी टूट गया, जिसके बाद वे अस्पताल पहुंचे। उन्होंने यह भी बताया कि यह कैसे दुनिया का सबसे अवास्तविक और अविश्वसनीय एहसास है।

विरवानी के माता-पिता, अनिल विरवानी और अभिनेता रति अग्निहोत्री उनके साथ हैं और उन्हें भी विश्वास नहीं हो रहा है कि वे दादा-दादी बन गए हैं। हम जोड़े को ढेर सारी बधाई देते हैं और आशा करते हैं कि मां और बच्चे का स्वास्थ्य अच्छा रहेगा।