नहीं रहीं तमिल अभिनेत्री सिंधु, 42 वर्ष की आयु में दुनिया को कहा अलविदा

Tamil film Angadi Theru actress Sindhu Passed away: नहीं रहीं तमिल अभिनेत्री सिंधु।
नहीं रहीं तमिल अभिनेत्री सिंधु, 42 वर्ष की आयु में दुनिया को कहा अलविदा 24034

Tamil film Angadi Theru actress Sindhu Passed away: तमिल मनोरंजन उद्योग से एक बेहद दुखद समाचार प्राप्त हुआ है। तमिल फिल्म अंगदी थेरु की अभिनेत्री सिंधु (Sindhu) अब दुर्भाग्य से नहीं रहीं। पिंकवीला की नवीनतम मीडिया रिपोर्ट द्वारा मिली जानकारी के अनुसार, अभिनेत्री काफी लंबे समय से ब्रेस्ट कैंसर से जुझ रही थी। डीला को वर्ष 2020 में ब्रेस्ट कैंसर के बारे में जानकारी मिली। अभिनेता कोट्टाची ने अपने सोशल मीडिया का सहारा लेते हुए इस दुखद समाचार को सार्वजनिक करने का फैसला किया। जानकारी के अनुसार, डीवा ने आज सुबह करीब 2.15 बजे अपनी अंतिम सांसें लीं। अभिनेता ने लिखा, ”मैं भगवान से उनकी आत्मा की शांति के लिए प्रार्थना करता हूं।” अभिनेत्री के चाहने वाले और प्रशंसक इस दर्दनाक खबर से स्तब्ध रह गए है।

अभिनेत्री ने कथित तौर पर बतौर बाल कलाकार के रूप में अपने अभिनय करियर की शुरुआत की और दर्शकों को मनोरंजीत करने में अपार सफलताएं प्राप्त की। अभिनेत्री की शादी महज 14 वर्ष की आयु में हो गई थी और वह एक बच्चे की मां भी बन गई थी। डीवा वैवाहिक जीवन काफी परेशानियों से जूझते हुए गुजरा था।

मनोरंजन न्यूज़ दिवंगत आत्मा की शांति के लिए ईश्वर से प्रार्थना करता है। मनोरंजन उद्योग की तमाम बड़ी खबरों को सबसे पहले पाने के लिए बने रहें मनोरंजन न्यूज़ के साथ।

विशाल दुबे: पत्रकारिता की पढ़ाई में 3 साल यु गंवाया है, शब्दों से खेलने का हुनर हमने पाया है, जब- जब छिड़ी है जंग तब कलम ने बाजी मारी हैं, सालों के तर्जुबे के संग अब हमारी बारी है।