घर पर मृत पाए गए तमिल अभिनेता Pradeep K Vijayan, मौत की गुत्थी सुलझाने में जुटी पुलिस

Pradeep K Vijayan Death: अपने पलवक्कम स्थित घर में मृत पाए गए प्रदीप के विजयन।
Auto Draft 48485

Pradeep K Vijayan Death: तमिल फिल्म जगत के अभिनेता प्रदीप के विजयन दुर्भाग्य से अब इस दुनिया में नहीं रहे। मिली जानकारी के अनुसार, विजयन 12 जून को अपने पलवक्कम स्थित घर में मृत पाए गए थे।मीडिया में आई खबरों के मुताबिक, उनके दोस्त पिछले दो दिनों से उनसे संपर्क करने की कोशिश कर रहे थे, लेकिन वह इसमें असफल हो रहे थे। दोस्त ने अभिनेता को कई दफा कॉल भी किया, मगर जब उन्होने फोन कॉल का कोई जवाब नहीं दिया, तो दोस्त ने पुलिस से संपर्क किया। पुलिस को घर से शव मिला, जिसे पोस्टमॉर्टम के लिए सरकारी अस्पताल भेज दिया गया है। मौत किस कारण से हुई है, अभी यह गुत्थी सुलझी नहीं है।

इंडियाटुडे की रिपोर्ट के मुताबिक, 45 वर्षीय कुंवारे प्रदीप को हाल ही में सांस लेने में तकलीफ हो रही थी। इसके अलावा उन्हें चक्कर आने की भी शिकायत थी। जब अभिनेता ने दोस्त के कॉल का जवाब नहीं दिया, तो वह पुलिस के पास पहुंचा और फिर उनके शव को घर से बाहर लाया गया। रिपोर्ट्स की मानें तो उनके सिर में चोट लगी थी और दिल का दौरा पड़ा था। पुलिस टीम मौत के कारणों की आगे की जांच कर रही है, साथ ही शव का पोस्टमॉर्टम भी होना है।

प्रदीप ने थेगिडी और हे सिनामिका समेत कई फिल्मों में काम किया है। उन्हें आखिरी बार एस कथिरेसन की फिल्म रुद्रन में देखा गया था, जिसमें राघव लॉरेंस ने अभिनय किया था। प्रदीप ने विजय सेतुपति की ‘महाराजा’ में भी सहायक भूमिका निभाई है, जो 14 जून को सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली है।

विशाल दुबे: पत्रकारिता की पढ़ाई में 3 साल यु गंवाया है, शब्दों से खेलने का हुनर हमने पाया है, जब- जब छिड़ी है जंग तब कलम ने बाजी मारी हैं, सालों के तर्जुबे के संग अब हमारी बारी है।