इंडस्ट्री में 20 साल पूरे करने पर तमन्ना भाटिया को सम्मानित किया गया

कई लोगों को ऐसा लग सकता है कि तमन्ना भाटिया अभी शुरुआत कर रही हैं, 20 साल एक ऐसी उपलब्धि है जिस पर किसी का ध्यान नहीं जाएगा, लेकिन हाल ही में आयोजित SIIMA (साउथ इंडियन इंटरनेशनल मूवी अवार्ड्स) में ऐसा नहीं हुआ, क्योंकि उन्हें सम्मानित किया गया था।
इंडस्ट्री में 20 साल पूरे करने पर तमन्ना भाटिया को सम्मानित किया गया 51982

इस तथ्य को नजरअंदाज करना काफी आसान है कि अभिनेत्री तमन्ना भाटिया अभी लगभग 34 वर्ष की हैं। एक दिन ऐसा क्यों होता है? क्योंकि महज 34 साल की होने के बावजूद भाटिया को इंडस्ट्री में दो दशक से ज्यादा का समय हो गया है। यह सही है। इस पर विश्वास करना लगभग असंभव है, लेकिन यह सच है क्योंकि अभिनेता लगभग 14 साल की उम्र से ही लगातार काम कर रहे हैं। अपने दो दशक लंबे करियर में, भाटिया अब 85 से अधिक फिल्मों का हिस्सा रही हैं और इसके अलावा उनके पास आगे भी फिल्मों की एक बड़ी श्रृंखला है।

एक अभिनेता के लिए, कई लोगों को ऐसा लग सकता है कि वह अभी शुरुआत कर रही है, 20 साल एक ऐसी उपलब्धि है जिस पर किसी का ध्यान नहीं जा सकता है, लेकिन हाल ही में आयोजित SIIMA (साउथ इंडियन इंटरनेशनल मूवी अवार्ड्स) में ऐसा नहीं था।

अभिनेता को पुरस्कारों में एक बेहद विशेष खंड के साथ याद किया गया जहां उन्हें अद्भुत उपलब्धि हासिल करने के लिए विशेष श्रद्धांजलि दी गई। दुर्भाग्य से, अप्रत्याशित कारणों से, भाटिया पुरस्कार समारोह में भाग लेने और प्रयास की सराहना करने के लिए समय पर नहीं पहुंच सके।

लेकिन उन्होंने पूरे कपड़े पहनकर एक वीडियो अपलोड करना सुनिश्चित किया और अविश्वसनीय प्रयासों और सम्मान के लिए SIIMA को धन्यवाद दिया।

अभिनेत्री ने लगभग 19 साल पहले चांद सा रोशन चेहरा से अपनी शुरुआत की थी, जो एक हिंदी फिल्म थी लेकिन उनकी अगली फिल्म तेलुगु फिल्म श्री थी। एक बार ऐसा होने के बाद, उन्होंने पीछे मुड़कर नहीं देखा और वह दक्षिण की सबसे अधिक मांग वाली अभिनेत्रियों में से एक बन गईं। हाल ही में, भाटिया ने फिल्मों और वेब शो में प्रभावशाली प्रदर्शन के साथ हिंदी बेल्ट में भी बड़ी धूम मचाई है।