रणदीप हुड्डा स्टारर पछत्तर का छोरा में नजर आएंगे प्रतिभाशाली बाल कलाकार प्रत्यक्ष पंवार

Pratyaksh Panwar roped in for Randeep Hooda starrer Pachhattar Ka Chhora: रणदीप हुड्डा स्टारर पछत्तर का छोरा के कलाकारों की सुची में शामिल हुए प्रतिभाशाली बाल कलाकार प्रत्यक्ष पंवार।
Talented child artist Pratyaksh Panwar to be seen in Randeep Hooda starrer Pachhattar Ka Chhora 8004

Pratyaksh Panwar roped in for Randeep Hooda starrer Pachhattar Ka Chhora: भारतीय मनोरंजन उद्योग के प्रतिभाशाली बाल कलाकार प्रत्यक्ष पंवार (Pratyaksh Panwar) ने अपने बेहतरीन अभिनय से सभी को आकर्षित कर लिया है। अभिनेता ने अपने अभिनय का जादू तोरबाज़, सर्कस, आर्या और इश्क में मरजावां जैसे फिल्मों में दिखाया है। मनोरंजन न्यूज़ को विशेष रूप से जानकारी मिली हैं, कि प्रत्यक्ष को एक आगामी फिल्म पछत्तर का छोरा के लिए अनुबंधित किया गया है।

फिल्म का निर्माण जे जे क्रिएशंस एलएलपी और शिवम सिनेमा विजन द्वारा किया जा रहा है और प्रोलाइफ एंटरटेनमेंट एंड प्रोडक्शन के सहयोगी निर्माता के रूप में रचना फिल्म्स प्राइवेट लिमिटेड द्वारा सह-निर्मित है। जयंत गिलतर द्वारा निर्देशित इस फिल्म में रणदीप हुड्डा, नीना गुप्ता, गुलशन ग्रोवर और संजय मिश्रा महत्वपूर्ण भूमिकाओं में हैं।

हम प्रत्यक्ष के माता-पिता के पास पहुंचे लेकिन कोई जवाब नहीं आया।

टेली, डिजिटल और फिल्मी दुनिया के एक्सक्लूसिव अपडेट प्राप्त करने के लिए जुड़े रहें मनोरंजन न्यूज़ के साथ।

मनीषा सुथार: अभी तक गतिशील गतिशील, मनीषा सथुर व्यावसायिकता और सही मूल्यों का एक आदर्श मिश्रण है। नेटवर्क के लिए योग्यता के साथ खबर के लिए भूख, मनीषा जूनियर्स को प्रेरित करती है और वरिष्ठों का समर्थन करती है। एक मास मीडिया स्नातक, वह रूढ़ियों को तोड़ने और अपने स्वयं के आला को तराशने में विश्वास करती है। जब वह व्यस्त नहीं होता है, तो वह गाना, नृत्य करना और मीरा बनाना पसंद करता है।