Sushant Singh Rajput Death Case: सुशांत सिंह की मौत के मामले में देवेंद्र फड़णवीस ने किया बड़ा खुलासा

Sushant Singh Rajput Death Case: सुशांत सिंह की मौत के मामले में महाराष्ट्र के उपमुख्यमंत्री देवेंद्र फड़णवीस ने एक बड़ा खुलासा किया है।
Sushant Singh Rajput Death Case: सुशांत सिंह की मौत के मामले में देवेंद्र फड़णवीस ने किया बड़ा खुलासा 19208

Sushant Singh Rajput Death Case: बॉलीवुड के सबसे प्रशंसित और पसंदीदा कलाकारो में से एक थे दिवंगत अभिनेता सुशांत सिंह (Sushant Singh Rajput), जो कई प्रतिभाओं के मालिक थे। अभिनेता ने एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री में काफी लंबा सफर तय कर, एक उच्चस्तरीय सफलता को अपना दिवाना बनाया था। अभिनेता ने अपने शानदार प्रदर्शन के नींव बचपन से‌ शुरू कर दी थी, जिसके कारण उन्हें दर्शकों द्वारा खूब पसंद किया जाता है। गौरतलब हैं, कि अभिनेता ने टेलीविजन इंडस्ट्री से फिल्म इंडस्ट्री तक का सफर किया और सभी को खूब मनोरंजित किया। हमें पता हैं, यह सहज परिवर्तन करना कोई आसान काम नहीं था, लेकिन उन्होंने निश्चित रूप से अपने संयम को बरकरार रखा और अपने प्रयासों से वह सब कुछ हासिल करने में कामयाबी हासिल की, जिसके वह हकदार थे।

सुशांत सिंह राजपूत की मौत से जुड़ी नई खबर

टाइम्स ऑफ इंडिया की रिपोर्ट द्वारा मिली जानकारी के मुताबिक, महाराष्ट्र के उपमुख्यमंत्री देवेंद्र फड़णवीस ने एक बड़ा खुलासा किया है। उन्होंने सीबीआई जांच के बारे में खुलासा किया और यह भी बताया कि मामले से जुड़े सबूतों की विश्वसनीयता की जांच की जा रही है और जांच फिलहाल जारी है।

फडणवीस ने रिपब्लिक चैनल से बात करते हुए कहां, “सबसे पहले, उपलब्ध जानकारी अफवाहों पर आधारित थी। हालाँकि, कुछ व्यक्तियों ने दावा किया कि उनके पास मामले के संबंध में पर्याप्त सबूत हैं। जवाब में, हम उनके पास पहुंचे और अनुरोध किया कि वे पुलिस को सबूत सौंपें, ”

उन्होंने आगे कहा, “वर्तमान में, हम प्रस्तुत साक्ष्यों की विश्वसनीयता की जांच करने की प्रक्रिया में हैं। जांच अभी भी जारी है, और इस स्तर पर मामले के अंतिम परिणाम पर कोई भी टिप्पणी देना मेरे लिए जल्दबाजी होगी।”

खैर, देवियों और सज्जनों, इस खबर के बारे में आपकी क्या राय है? हमें अपनी राय नीचे कमेंट सेक्शन में बताएं और अधिक अपडेट प्राप्त करने हेतु जुड़े रहे हमारे साथ।

विशाल दुबे: पत्रकारिता की पढ़ाई में 3 साल यु गंवाया है, शब्दों से खेलने का हुनर हमने पाया है, जब- जब छिड़ी है जंग तब कलम ने बाजी मारी हैं, सालों के तर्जुबे के संग अब हमारी बारी है।