सनी देओल के ‘सनी विला’ की नहीं होंगी नीलामी, बैंक ने वापस लिया नोटिस

Mumbai Bank retracts auction notice for Sunny Deol's Juhu villa: नहीं होगी सनी देओल के घर की नीलामी।
सनी देओल के 'सनी विला' की नहीं होंगी नीलामी, बैंक ने वापस लिया नोटिस 25448

Mumbai Bank retracts auction notice for Sunny Deol’s Juhu villa: गदर 2 के अपार सफलताओं के बीच मुंबई के एक प्रमुख बैंक ने बॉलीवुड अभिनेता सनी देओल के जुहू स्थित बंगले को लेकर नोटिस जारी किया था। हालांकि, नवीनतम मिडिया रिपोर्ट के अनुसार, बैंक ने अपना फैसला अब बदल दिया है। यह नाटकीय बदलाव बैंक द्वारा एक नोटिस जारी करने के बाद से शुरू हुआ। कथित तौर पर बैंक का कहना हैं, कि यह सब तकनीकी गड़बड़ियों के कारण हुआ।

मूल रूप से, बैंक ने सनी देओल से ब्याज सहित लगभग 56 करोड़ रुपये ($8 मिलियन) की एक बड़ी राशि वसूलने की मांग की थी। हालाँकि, संशोधित नोटिस, जिसे आधिकारिक तौर पर शुद्धिपत्र के रूप में जाना जाता है, स्पष्ट रूप से मुंबई के जुहू में गांधीग्राम रोड पर स्थित “सनी विला” नामक संपत्ति से संबंधित नीलामी नोटिस को वापस लेने का उल्लेख करता है।

पहले के नोटिस में अनजाने में विशिष्ट ऋण विवरण का खुलासा हुआ, जिसमें सनी देओल का कानूनी नाम, अजय सिंह देओल और संपत्ति के संबंध में जटिल विवरण शामिल थे। सनी देओल की प्रबंधन टीम ने बताई गई ऋण राशि पर विवाद करते हुए मूल नीलामी नोटिस को स्वीकार कर लिया था। उन्होंने इस बात पर जोर दिया कि अभिनेता कुछ ही दिनों में बकाया राशि का भुगतान करने के लिए प्रतिबद्ध हैं।

सामने आ रही स्थिति को संबोधित करते हुए, सनी देओल की टीम ने अपने सक्रिय दृष्टिकोण की पुष्टि करते हुए एक बयान जारी किया: “हम इस मुद्दे को हल करने की प्रक्रिया में हैं और मुद्दा हल हो जाएगा। हम इस पर आगे कोई अटकलें नहीं लगाने का अनुरोध करते हैं।” जैसा कि इंडिया टाइम्स की रिपोर्ट में कहा गया है।

गौरतलब हैं, कि सनी देओल की नवीनतम फिल्म ‘गदर 2’ बॉक्स ऑफिस पर अपने उल्लेखनीय प्रदर्शन के साथ सुर्खियां बटोर रहा है। रिपोर्ट्स के मुताबिक फिल्म नई ऊंचाइयों को छू रही है और अब तक 300 करोड़ से ज्यादा की कमाई करने में सफल हुई है।

विशाल दुबे: पत्रकारिता की पढ़ाई में 3 साल यु गंवाया है, शब्दों से खेलने का हुनर हमने पाया है, जब- जब छिड़ी है जंग तब कलम ने बाजी मारी हैं, सालों के तर्जुबे के संग अब हमारी बारी है।