सनी देओल के बेटे करण देओल ने गुपचुप तरीके से रचाई सगाई, जल्दी चढ़ेंगे घोड़ी

Sunny Deol's son Karan Deol gets engaged: सनी देओल के बेटे करण देओल ने की सगाई।
Sunny Deol's son Karan Deol got engaged secretly, will soon mount a mare 13304

Sunny Deol’s son Karan Deol gets engaged: भारतीय मनोरंजन उद्योग के सबसे प्रशंसित और पसंदीदा कलाकारो में से एक हैं सनी देओल (Sunny Deol), जो अपने शानदार प्रदर्शन द्वारा सभी को आकर्षित करने में सक्षम है। अभिनेता भारतीय फिल्म जगत के दिग्गज हस्तियों की सुची में शामिल हैं। देओल परिवार ने भारतीय मनोरंजन उद्योग में काफी लंबा सफर तय किया है और दर्शकों को काफी अच्छे प्रदर्शन से मनोरंजित किया है। इस समय, धर्मेंद्र और सनी देओल के बाद, करण देओल अपनी उपस्थिति से दर्शकों को मनोरंजीत करने के लिए तैयार हैं।

जानिए करण देओल के बारे में और सगाई और शादी के बारे में विशेष खबर

ई-टाइम्स की नवीनतम मीडिया रिपोर्टों द्वारा मिली जानकारी के अनुसार, सनी देओल के बेटे करण देओल शादी करने के लिए पूरी तरह तैयार हैं। अभिनेता ने कथित तौर पर कुछ महीने पहले अपनी लंबे समय से प्रेमिका के साथ सगाई कर ली थी। अधिकांश अन्य हस्तियों के विपरीत, करण देओल ने धर्मेंद्र और प्रकाश कौर की शादी की सालगिरह के विशेष अवसर पर अपने मंगेतर को साथ सगाई करना सही समझा। फिलहाल शादी की तैयारियां जोरों पर हैं। कथित तौर पर सगाई कुछ महीने पहले हुई थी और शादी अगले महीने होने वाली है।कथित तौर पर, करण की मंगेतर का रिश्ता फिल्म जगत से संबंधित नहीं हैं।

कार्य मोर्चा:

करण देओल ने 2019 में सनी देओल के निर्देशन में बनी फिल्म ‘पल पल दिल के पास’ से अपने अभिनय करियर की शुरुआत की। करण देओल के बारे में और अधिक अपडेट प्राप्त करने हेतु जुड़े रहे हमारे साथ।

सुभोजित घोष: 27 वर्षीय एंटरटेनमेंट एंकर, कंटेंट प्रोड्यूसर और फिल्म क्रिटिक सुभोजीत घोष को शब्दों से खेलने में महारत हासिल है। वह एक पार्ट टाइम मॉडल भी है और व्यक्तिगत मुलाकात के लिए ट्वीट के सहारा ले सकते है।