जन्मदिन पर सनी देओल ने ‘जाट’ के रूप में पेश किया अपना लुक

गोपीचंद मालिनेनी द्वारा निर्देशित और माइथरी मूवी मेकर्स और पीपल मीडिया फैक्ट्री द्वारा निर्मित, जाट एक रोमांचक एक्शन अनुभव का वादा करता है और इसमें सनी देओल पहले कभी न देखी गई भूमिका में हैं।
जन्मदिन पर सनी देओल ने 'जाट' के रूप में पेश किया अपना लुक 52926

सनी देओल के जन्मदिन के अवसर पर, बहुप्रतीक्षित फिल्म जाट की आधिकारिक घोषणा की गई, जिसमें फर्स्ट-लुक पोस्टर और शीर्षक सामने आया। गोपीचंद मालिनेनी द्वारा निर्देशित और माइथरी मूवी मेकर्स और पीपल मीडिया फैक्ट्री द्वारा निर्मित, जाट एक रोमांचक एक्शन अनुभव का वादा करता है।

नए जारी किए गए पोस्टर में सनी देओल को एक गहन भूमिका में दिखाया गया है, जिससे दर्शकों को एक्शन से भरपूर ड्रामा की झलक मिलती है, जो फिल्म से अपेक्षित है। अपनी सशक्त स्क्रीन उपस्थिति के लिए जाने जाने वाले, देओल एक ऐसी भूमिका में वापसी करने के लिए तैयार हैं जो उच्च-ऊर्जा प्रदर्शन के लिए उनकी प्रतिष्ठा को पूरा करती है।

गोपीचंद मालिनेनी, जो मनोरंजक कहानियों को एक्शन के साथ मिलाने के लिए जाने जाते हैं, फिल्म का निर्देशन कर रहे हैं। सनी देओल के साथ, कलाकारों में रणदीप हुडा, विनीत कुमार सिंह, सैयामी खेर और रेजिना कैसेंड्रा शामिल हैं, जो सभी फिल्म में महत्वपूर्ण भूमिका निभाते हैं।

माइथ्री मूवी मेकर्स और पीपल मीडिया फैक्ट्री द्वारा बड़े पैमाने पर निर्मित, यह फिल्म एक प्रतिभाशाली तकनीकी दल को एक साथ लाती है। थमन एस संगीत तैयार कर रहे हैं, ऋषि पंजाबी सिनेमैटोग्राफी संभाल रहे हैं, और नवीन नूली संपादन की देखरेख कर रहे हैं। एक्शन कोरियोग्राफर एनल अरासु, राम लक्ष्मण और वेंकट फिल्म के स्टंट डिजाइन करने में शामिल हैं, जिससे एक्शन दृश्यों को सुनिश्चित किया जा सके।

जैसा कि ज्ञात है, जाट के अलावा, सनी के पास बाप और बॉर्डर 2 के रूप में भी कई मेहा प्रोजेक्ट हैं।