गदर की सफलता का फायदा उठाने को तैयार नहीं हैं सनी देयोल, जाने बड़ी वजह

Sunny Deol Is Unwilling To Cash In On Gadar’s Success: गदर की सफलता का फायदा उठाने को तैयार नहीं हैं सनी देयोल।
गदर की सफलता का फायदा उठाने को तैयार नहीं हैं सनी देयोल, जाने बड़ी वजह 32703

Sunny Deol Is Unwilling To Cash In On Gadar’s Success: हिंदी सिनेमा के दिग्गज अभिनेता सनी देओल (Sunny Deol) ने जानता को खूब लुभाया है। ग़ौरतलब है, कि अभिनेता की पिछली फ़िल्म ग़दर 2 (Gadar2) ने सिनेमाघरों में शानदार प्रदर्शन किया है। सनी देओल अपनी शर्तों पर अपने पारिश्रमिक पर बातचीत करने की स्थिति में हैं। हालाँकि वह अपनी फीस में भारी बढ़ोतरी के विचार से बहुत उत्साहित नहीं हैं। “मैं उस तरह का इंसान नहीं हूं जो मौसम के साथ बदल जाए। मेरी अपनी जमीर है। यह मुझसे जो कहेगा मैं वैसा ही करूंगा।”

तो क्या वह अपनी सैलरी बढ़ाने की योजना नहीं बना रहे हैं?

“मैंने ये कब कहा?” मैं उन अभिनेताओं में से एक नहीं बनना चाहता जो हर हिट के बाद अपनी कीमत बढ़ाता है। ऐसे में हर फ्लॉप के बाद अपनी कीमत भी कम करनी चाहिए, नहीं? मैं कभी भी बाजार के इशारों पर नहीं चला। मैं जो हूं वही हूं, इससे कोई फर्क नहीं पड़ता कि मेरी फिल्मों का क्या हश्र हुआ। मैं अपनी कीमत जानता हूं. मेरी आखिरी फिल्म चुप गदर जितनी सफल नहीं रही। लेकिन मुझे (निर्देशक) बाल्की सर के साथ काम करने में मजा आया और मुझे कभी भी उनके साथ काम करने में खुशी होगी, ”सनी कहते हैं।

अपने पारिश्रमिक पर सनी ने आख़िर ने कहा कि “निर्माताओं को यह तय करने दीजिए कि मैं किस लायक हूं।” मैं नियम एवं शर्तें निर्धारित नहीं करूंगा। मेरे पास कभी नहीं है।”

विशाल दुबे: पत्रकारिता की पढ़ाई में 3 साल यु गंवाया है, शब्दों से खेलने का हुनर हमने पाया है, जब- जब छिड़ी है जंग तब कलम ने बाजी मारी हैं, सालों के तर्जुबे के संग अब हमारी बारी है।