सुनील शेट्टी ने माधुरी दीक्षित की मां के दुखद निधन के बाद लिखा उन्हे एक इमोशनल नोट

जानिए सुनील शेट्टी के बारे में लेटेस्ट खबर यहां
Suniel Shetty pens an emotional note for Madhuri Dixit's mother after her sad demise 6203

सुनील शेट्टी इंडियन एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री के सबसे सम्मानित और प्रशंसित अभिनेताओं में से एक हैं। सुनील को उनके फैंस बहुत पसंद करते है ।वह 30 से अधिक लंबे वर्षों से हमारे अपने अन्ना भारतीय मनोरंजन उद्योग मे बने रहने के लिए अपना सर्वश्रेष्ठ प्रयास कर रहे हैं। आज भी इस उम्र में वह अपने काम से सबको चौंका रहे है। जब फिटनेस की बात आती है तो वह आज हर किसी के लिए एक प्रेरणा है। कुछ समय पहले उनकी प्यारी बेटी अथिया शेट्टी ने अपने प्यार उर्फ ​​​​केएल राहुल से शादी की।

एक इंडस्ट्री प्रोफेशनल के रूप में, सुनील शेट्टी उर्फ ​​​​अन्ना हमेशा अपने को एक्टर के प्रति बहुत प्यार करने वाले और दयालु हैं। संकट के कठोर समय के दौरान, अन्ना ऐसे व्यक्ति हैं जो हमेशा उन लोगों के प्रति अपना प्यार दिखाते हैं जिनकी वह परवाह करते हैं। खैर, इस बार, उन्होंने माधुरी दीक्षित को विशेष शुभकामनाएं दीं, जो वर्तमान में अपनी मां के दुखद निधन के कारण दुखी हैं। सुनील शेट्टी ने माधुरी दीक्षित के लिए शोक संदेश शेयर करने के लिए ट्विटर का सहारा लिया और इंटरनेट वास्तव में उनके दिल छू लेने वाले बात से प्रभावित है। नीचे देखिए –

खैर, इस खबर के बारे में आपकी क्या राय है? हमें नीचे कमेंट करे और अधिक जानकारी के लिए हमे फॉलो करें।

मनीषा पाठक: हिन्दी के सागर में डुबकी लगाकर लिखने वाली लेखिका मनीषा पाठक मनोरंजन जगत से जुड़ी तमाम खबरों को सबसे पहले पाठकों से रूबरू कराती हैं। मनीषा जब लिखने में व्यस्त नहीं होती हैं तो उन्हें गाना, डांस करना और मस्ती करना अच्छा लगता है।