तिहाड़ जेल में सुकेश चंद्रशेखर के सेल पर पड़ा छापा, 1.5 लाख के चप्पल सहित कई कीमती चीजें हुई बरामद

Sukesh Chandrashekhar's Tihar cell: सुकेश चंद्रशेखर से जुड़ी ताजा अपडेट जानने के लिए पढ़ें
तिहाड़ जेल में सुकेश चंद्रशेखर के सेल पर पड़ा छाप, 1.5 लाख के चप्पल सहित कई कीमती चीजें हुई बरामद 3418

Sukesh Chandrashekhar’s Tihar cell: सुकेश चंद्रशेखर हाल के दिनों में सबसे ज्यादा विवादित नामों में से एक रहे हैं। उन पर 200 करोड़ रुपए से ज्यादा के गबन करने का आरोप है। बॉलीवुड के प्रशंसक भी उनसे जुड़ी हर गतिविधि पर नजर रखते हैं। इसके पीछे का कारण यह है कि बॉलीवुड की दो मशहूर अभिनेत्री नोरा फतेही और जैकलीन फर्नांडिस के साथ सुकेश चंद्रशेखर का नाम जोड़ा गया था। और हर नए खुलासे के साथ सुकेश चंद्रशेखर और सुर्ख़ियों में आते रहे। जिससे लोगों को काफी हैरान किया है।

हालांकि ताजा मामला सुकेश चंद्रशेखर के तिहार जेल में उनके सेल जुड़ा हुआ है। ताजा मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक उनकी सेल पर छापा मारा गया। मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक इस छापेमारी में 1.5 लाखों रुपए की चप्पल, 80 हजार रुपए की 3 जिन्स, 1.5 लाख रुपए नकद सहित कई महंगी चीजें बरामद की गई। जानने के लिए नीचे देखें-

यह आर्टिकल आपको कैसा लगा, अपने विचार हमें नीचे कमेंट सेक्शन में बताएं। और ऐसे ही खबरों के लिए हमारे साथ जुड़े रहे।

अंकित तिवारी: कलम और किताबों के शौख ने मुझे इस क्षेत्र में खींच लाया। ख़बर के प्रति उत्सुकता और लिखाई की मोहब्बत ने मुझे पत्रकारिता के लिए प्रेरित किया। हिन्दी मेरे लिए न केवल एक भाषा है, बल्कि एक हथियार भी है जो मुझे अपने जीवन के संघर्षों से लड़ने और सफलता और उपलब्धि के पथ पर आगे बढ़ने में मदद करती है।