अलीबाग में खेती के लिए सुहाना खान ने खरीदी 12.91 करोड़ की जमीन

Suhana Khan: खेती के लिए सुहाना खान ने अलीबाग में खरीदी जमीन
अलीबाग में खेती के लिए सुहाना खान ने खरीदी 12.91 करोड़ की जमीन 18447

Suhana Khan: बॉलीवुड इंडस्ट्री के सबसे प्रशंसित और पसंदीदा कलाकारो में से एक हैं शाहरुख खान (Sharukh khan), जो अपनी बेटी सुहाना खान (Suhana Khan) को पर्दे पर देखने के लिए तैयार है। हाल ही में, सुहाना ने अलीबाग में एक जमीन को अपने नाम किया है। जमीन खरीदने का उद्देश्य खेती है। गौरतलब हैं, कि अभिनेत्री ने अपना कदम एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री में रख दिया है और अब वह खेती की ओर भी रुख कर रही है।

मिडिया में आई रिपोर्टों द्वारा मिली जानकारी के अनुसार, शाहरुख खान की लाडली बेटी सुहाना खान ने अलीबाग में खेती के लिए जमीन खरीदी है। जमीन के लिए उन्होंने 12.91 करोड़ रुपए खर्च किया है। गौरतलब हैं, कि सोशल मीडिया हैंडल पर अभिनेत्री काफी एक्टिव रहती है और उनके सोशल मीडिया हैंडल पर काफी तगड़ी फैन फॉलोइंग भी है। वह जब भी कुछ नया करती हैं, तो वह सोशल मीडिया हैंडल जा जाती है। वायरल भयानी के नवीनतम अपडेट के अनुसार, अब उन्होंने अलीबाग में जमीन को अपने नाम किया है। एक नजर नीचे डालें-

 

 

स्तोत्र: वायरल भयानी

मनोरंजन जगत के तमाम खबरों को सबसे पहले हासिल करने के लिए बने रहें मनोरंजन न्यूज़ के साथ।

विशाल दुबे: पत्रकारिता की पढ़ाई में 3 साल यु गंवाया है, शब्दों से खेलने का हुनर हमने पाया है, जब- जब छिड़ी है जंग तब कलम ने बाजी मारी हैं, सालों के तर्जुबे के संग अब हमारी बारी है।