श्रीदेवी की अधिकृत बायोग्राफी हुई तैयार, पारिवारिक मित्र ने किया तैयार

Sridevi's authorized biography is ready: श्रीदेवी की अधिकृत बायोग्राफी के बारे में जानें दिलचस्प जानकारियां।
श्रीदेवी की अधिकृत बायोग्राफी हुई तैयार, पारिवारिक मित्र ने किया तैयार 1292

Sridevi’s authorized biography is ready: हिंदी फिल्म जगत की दिग्गज अभिनेत्री श्रीदेवी (Sridevi) ने अपने अद्भुत अभिनय द्वारा दर्शकों को खूब मनोरंजित किया था। अभिनेत्री दर्शकों के दिलों में राज कर रही है और इस राज को कायम रखने के लिए अभिनेत्री की अधिकृत जीवनी आखिरकार तैयार हो गई है। श्रीदेवी द लाइफ ऑफ ए लेजेंड शीर्षक वाली यह किताब भारतीय सिनेमा से लेकर उनके पुरे जीवन की व्याख्या करती है।

अपने पांच दशकों के करियर में, अभिनेत्री ने दर्शकों का ध्यान अपनी ओर आकर्षित करने में अपार सफलता पाई थी और दिवंगत अभिनेत्री ने 300 से अधिक तमिल, तेलुगु, मलयालम, कन्नड़ और हिंदी फिल्मों में अपने अभिनय का जादू चलाया था। उन्हें पद्म श्री, राष्ट्रीय फिल्म पुरस्कार, कई फिल्मफेयर पुरस्कार, राज्य सरकार पुरस्कार और अंतर्राष्ट्रीय पुरस्कार से सम्मानित किया गया। पुस्तक नवोदित लेखक धीरज कुमार द्वारा लिखी गई है और 2023 में सभी ऑनलाइन और ऑफलाइन बुकस्टोर्स पर रिलीज़ होगी।

पुस्तक पर टिप्पणी करते हुए, फिल्म निर्माता बोनी कपूर ने कहा, “श्रीदेवी प्रकृति की शक्ति थीं। वह सबसे खुश थी जब उसने अपनी कला को स्क्रीन पर अपने प्रशंसकों के साथ साझा किया, लेकिन वह एक निडर व्यक्ति भी थी। धीरज कुमार वह हैं जिन्हें वह परिवार मानती हैं। वह एक शोधकर्ता, लेखक और स्तंभकार हैं। हमें खुशी है कि वह एक ऐसी किताब लिख रहे हैं जो उनके असाधारण जीवन के अनुकूल है।

विशाल दुबे: पत्रकारिता की पढ़ाई में 3 साल यु गंवाया है, शब्दों से खेलने का हुनर हमने पाया है, जब- जब छिड़ी है जंग तब कलम ने बाजी मारी हैं, सालों के तर्जुबे के संग अब हमारी बारी है।