सीबीआई की विशेष अदालत से बरी किए जाने पर सूरज पंचोली की मां ने जाहिर की खुशी, कहां ‘सत्यमेव जयते…’

Subhash K Jha speaks to Zarina Wahab after Sooraj Pancholi's acquittal: सूरज पंचोली के बरी होने के बाद सुभाष के झा ने उनकी मां जरीना वहाब से बातचीत की।
Sooraj Pancholi's mother expressed happiness over being acquitted by the special CBI court, where 'Satyamev Jayate...' 12758

Subhash K Jha speaks to Zarina Wahab after Sooraj Pancholi’s acquittal: आज का दिन यानी 28 अप्रैल पंचोली परिवार के लिए एक महत्वपूर्ण और राहत का दिन है। क्यों आज उन्हें सीबीआई की एक विशेष अदालत ने दस साल पुराने मामले में आत्महत्या के लिए उकसाने के आरोप से बरी किया गया है।

राहत और खुशी से अभिभूत, सूरज की मां जरीना कहती हैं, कि ”आखिरकार…सत्यमेव जयते…भगवान महान हैं। मुझे हमेशा हमारी न्यायपालिका पर सबसे ज्यादा भरोसा था। अब इसे और मजबूत किया गया है। मेरे बेटे के लिए यह दस साल का यातना आघात और कलंक रहा है। सूरज ने अपनी विचाराधीन स्थिति के कारण इतना काम खो दिया है। वह आखिरकार एक सामान्य जीवन जी सकता है। लेकिन जो दस साल उसने गंवाए हैं, उसे कौन लौटाएगा?”

जबकि सूरज तुरंत उपलब्ध नहीं थे, उनके करीबी एक सूत्र ने खुलासा किया कि यह खबर अभी तक सामने नहीं आई है। पहली चीज जो उन्हें करने की जरूरत है वह है अपने पसंदीदा पूजा स्थल पर जाना और भगवान का पूजा करना। आखिरकार वह इस अग्निपरीक्षा से बाहर निकले।

खैर, देवियों और सज्जनों, इस बारे में आपकी क्या राय है? हमें अपनी राय नीचे कमेंट सेक्शन में बताएं और अधिक अपडेट प्राप्त करने हेतु जुड़े रहे हमारे साथ।

सुभाष के झा: सुभाष के. झा पटना, बिहार से रिश्ता रखने वाले एक अनुभवी भारतीय फिल्म समीक्षक और पत्रकार हैं। वह वर्तमान में टीवी चैनलों जी न्यूज और न्यूज 18 इंडिया के अलावा प्रमुख दैनिक द टाइम्स ऑफ इंडिया, फ़र्स्टपोस्ट, डेक्कन क्रॉनिकल और डीएनए न्यूज़ के साथ फिल्म समीक्षक हैं।