सीबीआई की विशेष अदालत ने सूरज पंचोली को किया बरी

Jiah Khan Case: सीबीआई की विशेष अदालत द्वारा सूरज पंचोली हुए बरी।
Sooraj Pancholi acquitted by special CBI court 12672

Jiah Khan Case: भारतीय मनोरंजन उद्योग के सबसे प्रशंसित और पसंदीदा कलाकारो में से एक हैं सूरज पंचोली (Sooraj Pancholi), जो काफी प्रतिमाओं के मालिक हैं। अभिनेता काफी लंबे समय से दर्शकों को आकर्षित कर रहे हैं और इंडस्ट्री से जुड़े हुए हैं। हालांकि, अभिनेता लगभग 10 साल से जिया खान के सुसाइड आरोप में उलझे हुए हैं और जिसपर सीबीआई की विशेष अदालत ने आज फैसला सुनाया है।

सीबीआई की विशेष अदालत ने सूरज पंचोली को किया बरी:

आज यानी 28 अप्रैल को सूरज पंचोली को सीबीआई की विशेष अदालत द्वारा जिया खान के आत्महत्या के लिए उकसाने के आरोप से बरी कर दिया है। गौरतलब हैं, कि अभिनेता पर अभिनेत्री जिया खान की आत्महत्या के लिए उकसाने का आरोप लगाया गया था। सूरज और जिया पहले एक रिश्ते में थे और कथित तौर पर 3 जून, 2023 को जिया ने अपने जुहू स्थित घर में अपनी जीवन लीला को समाप्त कर लिया था। सूरज भारतीय दंड संहिता की धारा 306 के तहत आत्महत्या के लिए उकसाने के आरोप का सामना कर रहे थे। खैर, देवियों और सज्जनों, हम सभी इस बड़ी अपडेट का इंतजार काफी बेसब्री से कर रहे थे।

खैर, देवियों और सज्जनों, इस बारे में आपकी क्या राय है? हमें अपनी राय नीचे कमेंट सेक्शन में बताएं और अधिक अपडेट प्राप्त करने हेतु जुड़े रहे मनोरंजन न्यूज़ के साथ।

सुभोजित घोष: 27 वर्षीय एंटरटेनमेंट एंकर, कंटेंट प्रोड्यूसर और फिल्म क्रिटिक सुभोजीत घोष को शब्दों से खेलने में महारत हासिल है। वह एक पार्ट टाइम मॉडल भी है और व्यक्तिगत मुलाकात के लिए ट्वीट के सहारा ले सकते है।