अपनी अगली फिल्म में नए चहरे को मौका देंगे सूरज बड़जात्या

Know more about Sooraj Barjatya and his future plans: सूरज बड़जात्या के नवीनतम अपडेट प्राप्त करें।
Sooraj Barjatya will give a chance to new faces in his next film 10096

Know more about Sooraj Barjatya and his future plans: न्यूकमर्स इनिशिएटिव एक ऐसा मंच है जो पूरे भारत के अभिनेताओं, लेखकों, निर्देशकों, संगीतकारों और तकनीशियनों जैसी नई प्रतिभाओं अपनी प्रतिभा साबित करने का अवसर प्रदान करता है।

सूरज आर बड़जात्या ने राजश्री की आगामी परियोजना में नए चेहरों को लॉन्च करने के लिए न्यूकमर्स इनिशिएटिव के साथ हाथ मिलाया। फिल्म के निर्माण का कार्यभार राजश्री प्रोडक्शंस द्वारा जिओ स्टूडियो और महावीर जैन के सहयोग के समर्थन द्वारा संभाला जाएगा।

उंचाई फिल्म पर उनकी सफल साझेदारी के बाद महावीर जैन और राजश्री प्रोडक्शंस के बीच यह दूसरा सहयोग होने जा रहा है।

इस खबर की घोषणा हाल ही में आई फिल्म के बाद हुईं। राजकुमार हिरानी फिल्म्स, महावीर जैन और जियो स्टूडियोज की ज्योति देशपांडे ने न्यूकमर्स इनिशिएटिव के तहत एक फीचर फिल्म के माध्यम से दो नए चेहरों को लॉन्च करने के लिए हाथ मिलाया है।

जाहिर है, सहयोग का उद्देश्य फिल्म उद्योग के पारिस्थितिकी तंत्र को मजबूत करना और नई प्रतिभाओं के विकास को प्रोत्साहित करना है।

अपने पसंदीदा सितारों के बारे में और अधिक अपडेट प्राप्त करने हेतु जुड़े रहे हमारे साथ।

सुभाष के झा: सुभाष के. झा पटना, बिहार से रिश्ता रखने वाले एक अनुभवी भारतीय फिल्म समीक्षक और पत्रकार हैं। वह वर्तमान में टीवी चैनलों जी न्यूज और न्यूज 18 इंडिया के अलावा प्रमुख दैनिक द टाइम्स ऑफ इंडिया, फ़र्स्टपोस्ट, डेक्कन क्रॉनिकल और डीएनए न्यूज़ के साथ फिल्म समीक्षक हैं।