शहीद दिवस पर सोनू सूद ने शेयर की शहीद-ए-आजम की कुछ खास तस्वीरें

Sonu Sood shared some special pictures of Shaheed-e-Azam on Martyr's Day: सोनू सूद ने शेयर की शहीद-ए-आजम की कुछ खास तस्वीरें।
Sonu Sood shared some special pictures of Shaheed-e-Azam on Martyr's Day 7740

Sonu Sood shared some special pictures of Shaheed-e-Azam on Martyr’s Day: गौरतलब है कि सभी भारतीयों के लिए आज यानी 23 मार्च को सबसे बड़े बलिदान दिवस के रूप में याद किया जाता है। 23 मार्च 1931 को भारत माता के वीर सपूतों ने देश की आजादी के लिए फांसी के फंदे को चूम लिया था। पूरा भारत वीर शहीदों भगत सिंह, शिवराम राजगुरु और सुखदेव थापर का सदैव ऋणी रहेगा। 23 मार्च को इनके बलिदान को याद रखकर हमारे देश में शहीद दिवस मनाया जाता है। खैर, देवियों और सज्जनों, इस शहीद दिवस पर सभी देशवासियों के साथ बॉलीवुड इंडस्ट्री के एक अनमोल सितारे ने भी शहीदों को श्रद्धांजलि दी है।

अनुमान लगाइए वह अनमोल सितारा कौन है? बॉलीवुड के सबसे प्रशंसित और पसंदीदा कलाकारो की सुची में शीर्ष पर विराजमान सोनू सूद (Sonu Sood) ने शहीद दिवस पर अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर एक तस्वीरों का सेट साझा किया। तस्वीरों में देखा जा सकता हैं, कि वह उनके डेब्यू फिल्म शहीद-ए-आजम की तस्वीरें है। अच्छा, क्या आप भी शहीद-ए-आजम की एक प्यारी झलक पाने के लिए तैयार है? तो एक नजर नीचे डालें-

अपने पसंदीदा सितारों के बारे में और अधिक अपडेट प्राप्त करने हेतु जुड़े रहे मनोरंजन न्यूज़ के साथ।‌

विशाल दुबे: पत्रकारिता की पढ़ाई में 3 साल यु गंवाया है, शब्दों से खेलने का हुनर हमने पाया है, जब- जब छिड़ी है जंग तब कलम ने बाजी मारी हैं, सालों के तर्जुबे के संग अब हमारी बारी है।