सोमी अली बोलीं, ‘लॉरेंस बेवकूफ है, समुदाय प्रमुख से बात करना चाहती हूं’, सलमान खान का बचाव करने की योजना

कई लोगों ने शुरू में अनुमान लगाया कि सोमी अली का बयान या तो अपनी पब्लिसिटी के लिए सलमान खान को नुकसान पहुंचाने के लिए था। हालाँकि, अब उन्होंने अपना रुख स्पष्ट कर दिया है।
सोमी अली बोलीं, 'लॉरेंस बेवकूफ है, समुदाय प्रमुख से बात करना चाहती हूं', सलमान खान का बचाव करने की योजना 52956

सलमान खान की पूर्व प्रेमिका सोमी अली ने हाल ही में जूम कॉल पर लॉरेंस बिश्नोई से मिलने की इच्छा व्यक्त की। यह बाबा सिद्दीकी की हत्या और सलमान के खिलाफ नई मौत की धमकियों के मद्देनजर आया है। कई लोगों ने शुरू में अनुमान लगाया कि सोमी का बयान या तो सलमान को नुकसान पहुंचाने के लिए था या अपनी पब्लिसिटी के लिए था। हालाँकि, अब उन्होंने अपना रुख स्पष्ट कर दिया है।

आजतक के साथ एक साक्षात्कार में, सोमी ने इस बात पर जोर दिया कि उनकी प्राथमिक चिंता हिंसा को रोकना और यह सुनिश्चित करना है कि किसी को नुकसान न पहुंचे। उन्होंने इस बात पर जोर दिया कि इस मामले में उनका कोई व्यक्तिगत लाभ नहीं है और न ही वह प्रचार चाहती हैं. उन्होंने बताया कि उनका मकसद पूरी तरह से आगे किसी भी रक्तपात से बचना है।

उन्होंने सलमान की ओर से स्थिति समझाने के लिए नवंबर में बिश्नोई से मिलने की योजना का खुलासा किया, साथ ही यह भी कहा कि उन्हें सलमान द्वारा माफी मांगने का कोई कारण नहीं दिखता।

सोमी ने उल्लेख किया कि उन्होंने ब्लैक बक घटना के बारे में सलमान से बात की थी, और उन्होंने उन्हें बताया कि वह बिश्नोई समुदाय के लिए जानवर के महत्व से अनजान थे। सलमान के साथ अपने शिकार के अनुभवों पर विचार करते हुए, उन्होंने जोर देकर कहा कि उनका समुदाय की मान्यताओं को ठेस पहुंचाने या नुकसान पहुंचाने का कोई इरादा नहीं था।

उन्होंने आगे कहा कि वह नहीं चाहतीं कि सलमान के दोस्तों या परिवार, जिनमें काजोल, तब्बू, अजय देवगन, रवीना टंडन या सैफ अली खान जैसे कलाकार शामिल हैं, को नुकसान पहुंचे। सोमी का मानना ​​है कि बिश्नोई की माफी की मांग अनुचित है और यह ध्यान आकर्षित करने के बारे में अधिक लगती है। उसने उसे गुमराह बताते हुए उसके साथ तर्क करने का अपना इरादा बताया और हिंसा के खिलाफ अपना दृढ़ रुख दोहराया।