शोभिता धूलिपाला ने ‘द नाइट मैनेजर’ में अपने किरदार के बारे में दी दिलचस्प जानकारी, जाने पुरी हकीकत

Sobhita Dhulipala makes an interesting revelation about her character in 'The Night Manager': शोभिता धुलिपाला ने 'द नाइट मैनेजर' में अपने किरदार के बारे में दिलचस्प खुलासा किया।
शोभिता धूलिपाला ने 'द नाइट मैनेजर' में अपने किरदार के बारे में दी दिलचस्प जानकारी, जाने पुरी हकीकत 1176

Sobhita Dhulipala makes an interesting revelation about her character in ‘The Night Manager’: एंटरटेनमेंट जगत की हसीन और दिलकश अदाकाराओं में से एक हैं शोभिता धुलिपाला (Sobhita Dhulipala)। जो अपने आकर्षक प्रदर्शन और भूमिकाओं के लिए जानी जाती हैं। अभिनेत्री ने अपने अद्भुत अभिनय का जादू “द नाइट मैनेजर” (The Night Manager) में कावेरी के रूप में चलाया है।

अपने किरदार के बारे में बात करते हुए, शोभिता धुलिपाला कहती हैं, “कावेरी के लिए एक निश्चित साज़िश है। बेहतर दिनों में, आपको लगता है कि आपको यह समझ में आ गया है कि वह कौन है, लेकिन आप कभी भी उसके बारे में निश्चित नहीं हो सकते हैं।

एक जल व्यक्ति होने के नाते शोभिता ने अपने चरित्र के जलीय पूर्ववर्ती का आनंद लिया, “पूरे शो में कावेरी और पानी के बीच एक बहुत ही स्पष्ट समानता दिखाई देती है। वे दोनों इतने कोमल, इतने पौष्टिक हो सकते हैं, लेकिन बहुत ही अशांत और गहरे भी हो सकते हैं। कावेरी ऐसा लगता है। उसके भीतर यह कोमलता भी है और धारा भी।

शोभिता एक जलीय परिवार से आती हैं और पानी से गहरा लगाव महसूस करती हैं। “अतीत में मेरी तुलना पानी की ऊर्जा से की गई है और मुझे लगा कि यह एक जबरदस्त तारीफ है। इसलिए, उस भावना को रूप देने में सक्षम होने के लिए, उस संबंध को मैं इसके साथ महसूस करता हूं..यह बहुत अच्छा है। मेरे पिता एक नाविक हैं। और मैंने अपने युवावस्था के कई वर्ष समुद्र में बिताए हैं, साथ ही मैं जिस घर में पला-बढ़ा हूं वह भी किनारे पर था। मुझे कावेरी नाम भी बहुत पसंद है और मैंने हमेशा सोचा कि जब मेरा अपना बच्चा होगा, तो मैं उसका नाम नदी के किनारे रखूंगा! इसलिए, मुझे लगता है कि प्रतिध्वनि है, यह सब वास्तव में मेरे लिए एक साथ आता है।

अपने पसंदीदा सितारों के बारे में और अधिक अपडेट प्राप्त करने हेतु जुड़े रहे हमारे साथ।

विशाल दुबे: पत्रकारिता की पढ़ाई में 3 साल यु गंवाया है, शब्दों से खेलने का हुनर हमने पाया है, जब- जब छिड़ी है जंग तब कलम ने बाजी मारी हैं, सालों के तर्जुबे के संग अब हमारी बारी है।