सिद्धार्थ मल्होत्रा ​​और कियारा आडवाणी कियारा के भाई मिशाल के लिए चीयरलीडर्स बने

मिशाल का गाना 'रॉयल ​​ओक' कल रिलीज हुआ था और इसने तुरंत ही एक बड़ा प्रभाव पैदा कर दिया, क्योंकि नेटिज़न्स ने इसके बारे में पोस्ट किया, इसके बाद सिद्धार्थ मल्होत्रा ​​और कियारा आडवाणी ने भी इसे बढ़ावा दिया।
सिद्धार्थ मल्होत्रा ​​और कियारा आडवाणी कियारा के भाई मिशाल के लिए चीयरलीडर्स बने 51923

अभिनेता सिद्धार्थ मल्होत्रा ​​और पत्नी कियारा आडवाणी ने कुछ समय पहले अपने भाई मिशाल आडवाणी के लिए चीयरलीडर्स बनने में कोई समय बर्बाद नहीं किया, क्योंकि उन्होंने एक और गाना गाया था।

रॉयल ओक नाम का उनका गाना कल शुरू हुआ था और जैसे ही नेटिज़न्स ने इसके बारे में पोस्ट किया, उसने तुरंत एक बड़ा प्रभाव पैदा किया।

एक ओर, कियारा आडवाणी ने पहले टिप्पणी अनुभाग में आग वाले इमोजी पोस्ट किए और फिर कुछ मिनट पहले अपने भाई के लिए एक पूर्ण पोस्ट साझा की, जैसा कि उन्होंने इसे शीर्षक दिया, ‘टिक टॉक रॉयल ओक आउट नाउ!’ मेरे भाई के नवीनतम गीत का पूरा वीडियो YouTube पर देखें। #जस्टएसुपरएक्साइटेडसिस्टर’-

पोस्ट देखें: सिद्धार्थ मल्होत्रा ​​और कियारा आडवाणी कियारा के भाई मिशाल के लिए चीयरलीडर्स बने

आडवाणी ने अपने भाई की प्रशंसा करते हुए कुछ कहानियाँ भी साझा कीं। और यह तभी बेहतर हुआ जब कियारा के पति और अभिनेता, सिद्धार्थ मल्होत्रा ​​ने भी ऐसा ही किया, उन्होंने अपनी कहानी में मिशाल का गाना पोस्ट किया और ‘भाई फायर इमोजी @मिशालादवाणी’ कहकर उनका उत्साह बढ़ाया।

जैसा कि ज्ञात है, मिशाल आडवाणी एक स्वतंत्र रैपर और संगीतकार हैं और उनके कुछ गाने पहले भी आ चुके हैं। एक साल पहले प्रसिद्ध रैपर स्नूप डॉग के साथ एक तस्वीर पोस्ट करने के बाद भी उस व्यक्ति ने काफी सुर्खियां बटोरी थीं।

दिलचस्प बात यह है कि मिशाल कल तक लगभग एक साल तक इंस्टाग्राम पर पूरी तरह से निष्क्रिय थे, जब उन्होंने एक तस्वीर पोस्ट की और इसे कैप्शन भी दिया, ‘मेरा फोन मिल गया’, जिसे कियारा आडवाणी ने भी रीपोस्ट करते हुए कहा, ‘तुम्हारे लिए बहुत खुश हूं’