सलमान खान-शाहरुख खान स्टारर ‘टाइगर वर्सेस पठान’ का निर्देशन करेंगे सिद्धार्थ आनंद

Know the latest update about Tiger Vs Pathaan movie: सलमान खान-शाहरुख खान स्टारर 'टाइगर वर्सेस पठान' का निर्देशन करेंगे सिद्धार्थ आनंद।
सलमान खान-शाहरुख खान स्टारर 'टाइगर वर्सेस पठान' का निर्देशन करेंगे सिद्धार्थ आनंद 10169

Know the latest update about Tiger Vs Pathaan movie: भारतीय मनोरंजन उद्योग के सबसे प्रशंसित और पसंदीदा कलाकारो में से दो हैं बॉलीवुड के लाडले भाईजान उर्फ ​​सलमान खान और बॉलीवुड के बादशाह उर्फ ​​शाहरुख खान, जिन्हें वर्तमान समय में किसी भी परिचय की‌‌ कोई आवश्यकता नहीं है। सितारे काफी लंबे समय से और अच्छी तरह से दर्शकों को मनोरंजीत कर रहे हैं और इस कार्य में उन्हें अपार सफलताएं भी हासिल हुई है। यही कारण हैं, कि चाहे कुछ भी हो, वे जो कुछ भी करते हैं वह प्रशंसकों के लिए प्यार और आनंद लेने के लिए एक सनसनीखेज पहलू बन जाता है। ये दोनों 30 से अधिक वर्षों से भारतीय मनोरंजन उद्योग का हिस्सा रहे हैं और यही कारण है कि इन्हें वास्तविक सुपरस्टार के रूप में जाना जाता है। ऐसा रोज़ नहीं होता है कि वे दोनों अपने व्यस्त कार्य शेड्यूल के कारण एक ही छत के नीचे हों। हालांकि, जब भी वे ऐसा करते हैं, वे निश्चित रूप से यह सुनिश्चित करते हैं कि वे इसका अधिकतम लाभ उठाएं। जहां तक ​​पर्सनल बॉन्डिंग की बात है तो ये दोनों संकट के समय हमेशा एक-दूसरे के लिए खड़े रहे हैं और यही बात फैंस को सबसे ज्यादा पसंद है।

बता दें, टाइगर वर्सेस पठान फिल्म का निर्देशित करने के लिए सिद्धार्थ आनंद ने पुरी तैयारी कर ली है। जब से टाइगर वर्सेस पठान फिल्म के बारे में अपडेट आया है, प्रशंसक इसके बारे में हर अपडेट को पसंद कर रहे हैं। ठीक है, अनुमान लगाओ कि परियोजना के बारे में नवीनतम चर्चा क्या है? खैर, तरण आदर्श के नवीनतम ट्वीट के अनुसार, फिल्म सिद्धार्थ आनंद द्वारा निर्देशित होने के लिए पूरी तरह से तैयार है, जिन्होंने इससे पहले ऋतिक रोशन और टाइगर श्रॉफ अभिनीत वाईआरएफ की ‘वॉर’ का निर्देशन किया था।

वर्क फ्रंट की बात करें तो, सलमान खान के पास किसी का भाई किसी की जान और टाइगर 3 जैसी फिल्में लाइन में शामिल हैं। जबकि शाहरुख खान के पास जवान और डंकी जैसी फिल्में मौजूद हैं। अपने पसंदीदा सितारों के बारे में और अधिक अपडेट प्राप्त करने हेतु जुड़े रहे मनोरंजन न्यूज़ के साथ।

विशाल दुबे: पत्रकारिता की पढ़ाई में 3 साल यु गंवाया है, शब्दों से खेलने का हुनर हमने पाया है, जब- जब छिड़ी है जंग तब कलम ने बाजी मारी हैं, सालों के तर्जुबे के संग अब हमारी बारी है।