श्रद्धा कपूर ने फैन वॉर का जवाब दिया कि ‘स्त्री 2’ की सफलता का श्रेय किसे मिलना चाहिए

बहस इस बात पर केंद्रित है कि फिल्म की सफलता का श्रेय किसे दिया जाना चाहिए, जिसमें श्रद्धा कपूर, राजकुमार राव और अन्य प्रमुख योगदानकर्ताओं के नाम का उल्लेख किया जा रहा है।
श्रद्धा कपूर ने फैन वॉर का जवाब दिया कि 'स्त्री 2' की सफलता का श्रेय किसे मिलना चाहिए 52933

श्रद्धा कपूर ने 2018 की हिट स्त्री की अगली कड़ी स्त्री 2 की सफलता के बारे में चल रही चर्चा पर जोर दिया है, जिसने विश्व स्तर पर 856 करोड़ रुपये से अधिक की कमाई की है। बहस इस बात पर केंद्रित है कि फिल्म की सफलता का श्रेय किसे दिया जाना चाहिए, जिसमें श्रद्धा कपूर, राजकुमार राव और अन्य प्रमुख योगदानकर्ताओं के नाम का उल्लेख किया जा रहा है।

द इंडियन एक्सप्रेस द्वारा आयोजित एक कार्यक्रम में, श्रद्धा कपूर ने फिल्म निर्माण की सहयोगात्मक प्रकृति पर प्रकाश डालते हुए इस मुद्दे को संबोधित किया।

जब कपूर ने पहली बार स्क्रिप्ट का सामना किया तो स्त्री ने उन पर जो प्रभाव डाला, उस पर विचार करते हुए कहा कि कहानी शुद्ध मनोरंजन के रूप में सामने आई। उन्हें अनोखी कथा से रोमांचित होने और अपने रहस्यमय चरित्र को निभाने के अनुभव का आनंद लेने की याद आई। पहली फिल्म की सफलता पर विचार करते हुए, उन्होंने अगली कड़ी के सार को संरक्षित करने में निर्देशक, लेखक और निर्माता के प्रयासों को स्वीकार किया।

कपूर ने कहा कि एक सफल सीक्वल बनाना केवल पिछली हिट को भुनाने के बारे में नहीं है, बल्कि यह सुनिश्चित करने के बारे में है कि नई फिल्म में दम है। उन्होंने बताया कि स्त्री 2 ने मनोरंजन, संवाद और प्रदर्शन जैसे प्रमुख तत्वों को प्रस्तुत किया और अंततः दर्शकों की प्रतिक्रिया ने इसकी सफलता निर्धारित की। उन्होंने फिल्म को मिले समर्थन के लिए आभार भी व्यक्त किया.

आगे देखते हुए, अभिनेत्री ने खुलासा किया कि निर्देशक अमर कौशिक के पास पहले से ही स्त्री 3 के लिए एक कहानी है, और उन्होंने परियोजना के भविष्य के बारे में अपना उत्साह साझा किया। उन्होंने इस बात पर जोर दिया कि पुरुष-प्रधान उद्योग में, स्टार पावर की तुलना में गुणवत्ता अधिक महत्वपूर्ण है, और निष्कर्ष निकाला कि एक अच्छी फिल्म हमेशा दर्शकों को पसंद आएगी। उन्होंने कहा, यह उद्योग में हर किसी के लिए सार्थक सिनेमा बनाने का प्रयास जारी रखने के लिए प्रेरणा के रूप में काम करना चाहिए।